अक्षय की अनुमति से उनके सिक्वल्स में काम करते हैं जॉन

मुंबई: इस बार हेरा फेरी तो होगी, मगर अक्षय कुमार के बिना। कल्ट कॉमेडी फ़िल्म ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट का एनाउंसमेंट हो गया है। ‘हेरा फेरी 3’ में परेश रावल बाबूराव गणपतराव आप्टे का क़िरदार निभाएंगे, जबकि सुनील शेट्टी श्याम के रोल में दिखाई देंगे, लेकिन इस तिकड़ी की तीसरी कड़ी राजू को लेकर इस बार हेरा फेरी की गई है।
‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ में राजू का करेक्टर अक्षय कुमार ने निभाया था, लेकिन इस बार फ़िल्म में दो राजू होंगे- जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन।
हेरा फेरी 3 के एनाउंसमेंट फंक्शन में जॉन अब्राहम और परेश रावल।
हेरा फेरी 3 के एनाउंसमेंट फंक्शन में जॉन अब्राहम और परेश रावल।
‘हेरा फेरी 3’ को नीरज वोरा डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने ‘हेरा फेरी’ का स्क्रीन प्ले लिखा था, जबकि ‘फिर हेरा फेरी’ को लिखा और डायरेक्ट किया था। ‘वेल्कम बैक’ के बाद अक्षय की फ़िल्म का ये दूसरा सिक्वल है, जिसमें से जॉन ने उन्हें रिप्लेस किया है।
इस बारे में पूछने पर जॉन ने कहा- “जब ‘वेल्कम बैक’ साइन की थी, तो अक्षय को पहली बार मैंने ही बताया। वो बहुत खुश थे। ‘हेरा फेरी पार्ट 3’ के टाइम पर भी मैंने उनको बताया, और अक्षय एक दोस्त हैं। हमने ‘गरम मसाला’, ‘हाउसफुल’ और ‘देसी ब्यॉज’ में साथ काम किया है। हमारे बीच दोस्ती के संबंध हैं। कोई टकराव नहीं है।”
वहीं, परेश रावल ने अक्षय के रिप्लेसमेंट को कहानी की ज़रूरत बताया। परेश ने कहा- “रिप्लेसमेंट की कोई बात नहीं है। ये कहानी ऐसी है, जो अक्षय के बग़ैर ही हो सकती है। इस बार ओरिजनल राजू की हेरा फेरी का प्लॉट है। किसी भी कलाकार के साथ आप काम करते हैं इतने साल, तो आप खुद मिस करते हैं। सिंपल सी बात है।”
‘हेरा फेरी 3’ को फ़िरोज़ नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ़िल्म की लीडिंग लेडीज की खोज की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *