मुंह छिपाकर भागे सोनम के ‘ब्वॉय फ्रेंड’ साहिर!

मुंबई: खुद को फैशनिस्टा मानने वाली सोनम कपूर खुद कितनी भी बिंदास हों, लेकिन मैडम के सो-कॉल्ड ब्वॉय फ्रेंड साहिर बेरी काफी शर्मीले हैं। 8 जून की रात को सोनम अपना 29 वां जन्म दिन सेलिब्रेट करने निकलीं। साथ में थीं करिश्मा कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, और साहिर बेरी।

सोनम, करिश्मा और साहिर एक ही कार में थे। सोनम और करिश्मा पीछे की सीटों पर बैठी हुई थीं, जबकि साहिर ड्राइवर के साथ वाली सीट पर थे। जैसे ही साहिर ने मीडिया को देखा, उन्होंने पहले तो हाथ से ढककर अपना चेहरा छिपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन जब क़ामयाब नहीं हुए, तो साहिर ने खुद को डैशबोर्ड के नीचे छिपा लिया, ताकि सोनम के साथ उनकी तस्वीर कैमरों में क़ैद ना हो।

IMG_4997
हाथ से चेहरा ढके हुए साहिर। पिछली सीट पर सोनम कपूर हैं।
IMG_5001
लगता है, कि साहिर की कोशिशें देखकर करिश्मा को मज़ा आ रहा है।
IMG_4971
आख़िरकार साहिर को डैशबोर्ड के नीचे जाना पड़ा।

 

सोनम-साहिर के नाइट आउट में एक मज़ेदार बात सामने आई, और वो है साहिर की शर्ट। साहिर ने हल्के नीले रंग की कमीज़ पहनी हुई थी। साहिर को पुराने फोटो में ऐसी ही शर्ट पहने हुए देखा जा चुका है। अब हम ये तो नहीं कहेंगे, कि सोनम के इस मॉडल-बिजनेसमैन ब्वॉय फ्रेंड के पास एक ही शर्ट है, लेकिन बार-बार एक ही रंग की शर्ट में दिखना बता रहा है, कि साहिर को हल्का नीला रंग कितना पसंद है।

साहिर की पुरानी फोटो।
साहिर की पुरानी फोटो।

साहिर का दिल्ली, लंदन और गोवा में बिजनेस है। गोवा में परिया नाम से उनका बीच क्लब भी है। चलिए उम्मीद है, कि अगली बार जब साहिर का सामना मीडिया से होगा, तो वो ना मुंह छिपाएंगे, और ना ही सेम शर्ट में नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *