सनी लियोनी को आने लगा है ‘दो’ में ज़्यादा मज़ा

Baby-Doll-Sunny-in-Ragini-MMS-2मुंबई: ‘रागिनी एमएमएस 2’ के प्रोमोशंस के लिए सनी लियोनी ने एक जुमले का इस्तेमाल किया था- ‘दो में ज़्यादा मज़ा है’। पर ये जुमला सनी लियोनी के लिए हक़ीक़त बन गया है, और आजकल वो यही कहती घूम रही होंगी- ‘दो में ज़्यादा मज़ा है’।

इसकी वजह है सनी के करियर की तीसरी फ़िल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’, जो बॉक्स ऑफ़िस पर चल गई है। फ़िल्म ने रिलीज़ के पांच दिन में क़रीब ₹33 करोड़ का बिजनेस किया है। सनी के लिए ये क़ामयाबी डेब्यू फ़िल्म ‘जिस्म 2’ से भी बड़ी है।

‘रागिनी एमएमएस 2’ पिछले शुक्रवार (21 मार्च) को रिलीज़ हुई थी। ताबड़तोड़ प्रोमोशंस और हॉरर में सेक्स का तड़का होने की वजह से ‘रागिनी एमएमएस 2’ ने ₹8.43 करोड़ की ओपनिंग ली। शनिवार को फ़िल्म ने ₹7.29 करोड़ कमाए, जबकि रविवार को ये आंकड़ा ₹8.78 करोड़ पर पहुंचा। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने ₹24 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली।

सोमवार से फ़िल्म का ग्राफ़ गिरता गया, और ₹4.60 करोड़ को बिजनेस किया, वहीं मंगलवार को फ़िल्म ने ₹3.81 करोड़ जमा किए। ग़ौर करने वाली बात ये है, कि सनी की डेब्यू फ़िल्म ‘जिस्म 2’ भी बॉक्स ऑफ़िस पर क़ामयाब रही थी। हालांकि, ओपनिंग वीकेंड में ‘जिस्म 2’ ने  ₹21.52 करोड़ ही जमा किए थे, जो ‘रागिनी एमएमएस 2’ से कम है।

सनी के करियर की दोनों क़ामयाब फ़िल्में (‘जिस्म 2’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’) सिक्वल्स हैं। तो सनी लियोनी क्यों ना कहें- दो में ज़्यादा मज़ा है।