‘एक विलेन’ के जश्न में शामिल हुआ ‘डेविल’

मुंबई: डायरेक्टर मोहित सूरी की फ़िल्म ‘एक विलेन’ ने रिलीज़ के तीन के भीतर ही क़ामयाबी की ऐसी इबारत लिख दी है, कि इसकी सक्सेस को सेलिब्रेट करने सलमान ख़ान और जैकलिन फर्नांडिस भी पहुंचे। 27 जून को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया है।

रिलीज़ के दिन ‘एक विलेन’ ने 16.72 करोड़ की ओपनिंग ली, जो इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। सिर्फ़ सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘जय हो’ इससे आगे है, जिसने 17 करोड़ से कुछ ज़्यादा की ओपनिंग ली थी।

28 जून को फ़िल्म ने 16.54 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि 29 जून यानि रविवार को ‘एक विलेन’ 17.44 करोड़ जमा करने में क़ामयाब रही। ग़ौर करने वाली बात ये है, कि ‘एक विलेन’ साल के फ़र्स्ट हाफ़ की आख़िरी रिलीज़ है।

फ़िल्म जिस रफ़्तार से चल रही है, उससे लगता है, कि जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। ‘एक विलेन’ की सक्सेस पार्टी भी सेलिब्रेट की जा चुकी है, जिसमें सलमान ख़ान और जैकलिन फर्नांडिस क़ास मेहमान बने।

उधर, अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘हॉलीडे’ 111.25 करोड़ का बिजनेस करके पहले हाफ़ की सबसे क़ामयाब फ़िल्म बन गई है। डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफ़िस पर ‘जय हो’ ने 111 करोड़ का बिजनेस किया है।

Salman-Khan-Sidharth-Malhotra-Ek-Villain
एक विलेन की सक्सेस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सलमान और जैकलिन।