एक हफ़्ते बाद भी ‘जय हो’ 100 करोड़ से दूर!

जय हो के एक सीन में डेज़ी और सलमान।
जय हो के एक सीन में डेज़ी और सलमान।

मुंबई : ये वाकई चौंकाने वाली बात है। सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘जय हो’ की रिलीज़ को एक हफ़्ता पूरा हो चुका है, लेकिन फ़िल्म अभी भी ₹100 करोड़ से दूर है।

ट्रेड सूत्रों के मुताबिक़ 24 जनवरी को रिलीज़ हुई ‘जय हो’ 30 जनवरी तक तक़रीबन ₹87.75 करोड़ जमा कर चुकी है। ओपनिंग वीकेंड में ‘जय हो’ ने ₹60.68 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद फ़िल्म का बिजनेस लगातार गिरता गया।

सोमवार को ‘जय हो’ ने ₹9.50 करोड़, मंगलवार को ₹7.30 करोड़, बुधवार को ₹5.80 करोड़ और गुरूवार को ₹4.47 करोड़ का बिजनेस किया है।

अगर प्रतिदिन के हिसाब से केलकुलेट करें, तो ‘जय हो’ की कमाई का एवरेज क़रीब ₹12.5 करोड़ आता है, जो ठीक-ठाक है, लेकिन सलमान ख़ान के क़द के हिसाब से काफी कम है।

इस शुक्रवार को ‘वन बाई टू’ रिलीज़ हुई है। अभय देओल और प्रीति देसाई स्टारर इस फ़िल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिले हैं। ऐसे में सलमान ख़ान की ‘जय हो’ को इस हफ़्ते बॉक्स ऑफ़िस पर दौड़ने का मौक़ा और मिल गया है।

‘जय हो’ की इस रफ़्तार को देखते हुए लगता है, कि फ़िल्म ₹100 करोड़ क्लब तक पहुंचते-पहुंचते दम तोड़ देगी। फ़िल्म को डायरेक्ट किया है सलमान के छोटे भाई सोहेल ख़ान ने, और फ़िल्म में फीमेल लीड रोल निभाया है डेज़ी शाह ने।