खूब चली ‘मर्दानी’, वो तो यशराज की रानी है!

मुंबई: रानी मुखर्जी की लेटेस्ट रिलीज़ ‘मर्दानी’ ने स्लो स्टार्ट के बाद बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना ली है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में करीब 16 करोड़ जमा किए हैं। 22 अगस्त को रिलीज़ हुई फिल्म ने पहले दिन करीब 3.75 करोड़ की ओपनिंग ली।

माउथ पब्लिसिटी के चलते 23 अगस्त को मर्दानी ने थोड़ी बढ़त ली, और दूसरे दिन के कलेक्शंस करीब 5 करोड़ रहे, पर तीसरे दिन यानि 24 अगस्त (रविवार) को मर्दानी बॉक्स ऑफिस पर खूब लड़ी, और लगभग 8 करोड़ जमा कर लिए।

प्रदीप सरकार डायरेक्टिड ‘मर्दानी’ में रानी ने एक कड़क पुलिस अफसर का रोल निभाया है। फिल्म की कहानी गर्ल ट्रैफिकिंग पर बेस्ड है। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी की ये पहली रिलीज़ फिल्म है। ओपनिंग वीकेंड के ये आंकड़े ट्रेड सोर्सेज के मुताबिक़ हैं। हालांकि फाइनल फिगर्स में उतार चढ़ाव हो सकता है।

Mardaani Poster

 

मध्य प्रदेश में ‘मर्दानी’ टैक्स फ्री

मध्य प्रदेश में ‘मर्दानी’ को टैक्स फ्री कर दिया गया। फिल्म की थीम को देखते हुए राज्य सरकार ने ये फैसला किया है। ये कदम फिल्म के कलेक्शंस को बढ़ने में मददगार साबित होगा। हो सकता है, आने वाले समय में और राज्य फिल्म को टैक्स फ्री करें। दिलचस्प बात ये है, कि ‘मर्दानी’ को सेंसर बोर्ड ने अ सर्टिफिकेट दिया है।