‘गुंडे’ ने कमा लिए ₹50 करोड़, मगर ₹100 करोड़ से दूर

गुंडे में अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह।
गुंडे में अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह।

मुंबई : यशराज बैनर की ताज़ा रिलीज़ फ़िल्म ‘गुंडे’ ने सोमवार तक तक़रीबन ₹50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में क़रीब ₹45 करोड़ का बिजनेस किया।

14 फरवरी को रिलीज़ हुई ‘गुंडे’ ने ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को ₹16.12 करोड़ का कलेक्शन किया, जो ठीकठाक है। लेकिन फ़िल्म शनिवार को गिरी, और ₹12.63 करोड़ ही जमा कर सकी।

ख़राब माउथ पब्लिसिटी ने ‘गुंडे’ को नुक़सान पहुंचाया। हालांकि, रविवार को कलेक्शंस कुछ बेहतर हुए, और फ़िल्म ₹15.18 करोड़ जमा करने में क़ामयाब रही।

रिलीज़ को चौथे दिन यानि सोमवार को ‘गुंडे’ का ग्राफ़ काफी नीचे गिर गया, और फ़िल्म महज़ ₹5.85 करोड़ की जमा कर सकी। फ़िल्म के कलेक्शंस में ये गिरावट बता रही है, कि डोमेस्टिक बॉक्स ऑफ़िस पर गुंडे ₹100 करोड़ के क्लब में एंट्री नहीं ले पाएगी।

वैसे भी फ़िल्म के पास ज़्यादा वक़्त नहीं है, क्योंकि 21 फरवरी को इम्तियाज़ अली की फ़िल्म ‘हाइवे’ रिलीज़ हो रही है। ‘हाइवे’ की रिलीज़ का गुंडे पर काफी असर पड़ने वाला है।

‘गुंडे’ को डायरेक्ट किया है अली अब्बास ज़फ़र ने, जबकि रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल्स निभाए हैं। फ़िल्म दो गहरे दोस्त बिक्रम और बाला की कहानी है, जो कोल माफ़िया हैं, और एक ही लड़की से प्यार करने लगते हैं।