ठंडी रही रिवॉल्वर रानी, तीन दिन में ₹5.9 करोड़

मुंबई: क्वीन की शानदार क़ामयाबी के बाद कंगना राणावत से बहुत उम्मीदें की जा रही थीं, लेकिन रिवॉल्वर रानी ने उन सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। उनकी लेटेस्ट रिलीज़ फ़िल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ ने ओपनिंग वीकेंड में महज़ ₹5.90 करोड़ का बिजनेस किया है, जो ‘क्वीन’ के मुक़ाबले आधा है। ‘क्वीन’ ने तीन दिन में ₹10 करोड़ जमा किए थे।

revolver rani poster25 अप्रैल को रिलीज़ डेब्यूटेंट साई कबीर डायरेक्टिड ‘रिवॉल्वर रानी’ ने पहले दिन ₹1.7 करोड़ जमा किए। शनिवार को फ़िल्म ने ₹2 करोड़ और रविवार को ₹2.2 करोड़ कलेक्ट किए। ‘रिवॉल्वर रानी’ को दर्शकों ने ठंडा रिस्पांस दिया है। क्रिटिक्स ने भी फि़ल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ दिए थे। कुछ ने तो इसे कंगना की ख़राब परफॉर्मेंसेज में से एक बताया है।

‘रिवॉल्वर रानी’ के प्रोड्यूसर तिग्मांशु धूलिया ने तो इसे बी ग्रेड एंटरटेनमेंट कहा था। लगता है, दर्शकों ने इसी बात को सीरियसली लेते हुए फ़िल्म से दूरी बनाए रखी है। इस फ़िल्म के साथ रिलीज़ हुईं ‘कांची’ और ‘सम्राट एंड कंपनी’ का हाल इससे भी बुरा रहा है। सुभाष घई डायरेक्टिड ‘कांची’ ने रिलीज़ डे पर ₹71 लाख, शनिवार को ₹78 लाख और रविवार को ₹94 लाख का बिजनेस किया। इस फ़िल्म से घई साब ने मिष्टी को लांच किया, जो बंगाली अभिनेत्री हैं।

कौशिक घटक डायरेक्टिड ‘सम्राट एंड कंपनी’ जासूसी फ़िल्म है, जिसे राजश्री प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। इस फ़िल्म ने रिलीज़ वाले दिन सिर्फ़ ₹25 लाख जमा किए, जबकि शनिवार को ₹55 लाख और रविवार को ₹65 लाख का बिजनेस किया। ‘सम्राट एंड कंपनी’ का तीन दिन का कलेक्शन रहा ₹1.43 करोड़।

वहीं, 18 अप्रैल को रिलीज़ हुई ‘2 स्टेट्स’ अभी भी मजबूत चल रही है। फ़िल्म ने पहले हफ़्ते में ₹60 करोड़ जमा कर लिए थे, जबकि दूसरे हफ़्ते में इसका क़ारोबार ₹10 करोड़ ही रहा। ज़ाहिर है, कि अप्रैल का आख़िरी हफ़्ता बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा है।