लो मच गई घूम!

aamit malangमुंबई, एससी संवाददाता : 2013 की आख़िरी मोस्ट हाइप्ड फ़िल्म धूम 3 थिएटर्स में पहुंच चुकी है, और शुरुआती रिस्पांस से लग रहा है, कि बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचना तय है। ट्रेड सूत्रों के मुताबिक फ़िल्म ने कई जगहों पर मॉर्निंग शोज़ में 90-95 फीसदी की शानदार ओपनिंग ली है। वहीं, कुछ जगहों पर 100 फीसदी ओपनिंग की ख़बरें भी आ रही हैं।

धूम 3 इस सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म है, और इस बार फ़िल्म में आमिर ख़ान की प्रेजेंस ने क्यूरियोसिटी बढ़ा दी है। फ़िल्म की मार्केटिंग स्ट्रेटजी भी ऐसी रखी गई, कि लोगों को फ़िल्म के बारे में ज़्यादा पता ना चल सके, ताकि वो देखने के लिए बेक़रार हो जाएं।

ओपनिंग कलेक्शंस ज़्यादा से ज़्यादा जमा करने लिए फ़िल्म को तक़रीबन 4000 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया है, जो आमिर ख़ान की किसी फ़िल्म के लिए सबसे ज़्यादा है। वहीं, फ़िल्म के टिकट रेट्स में भी 25% से 40% तक का इजाफ़ा किया गया है।

मूवी टिकट बुक करने वाली एक वेबसाइट के मुताबिक़ कुछ मल्टीप्लेक्सेज में धूम 3 के टिकिट्स 300-700 रुपए की रेंज में हैं। आईमैक्स थिएटर्स में कुछ शोज़ के टिकिट्स की क़ीमत 900 रुपए तक है। अगर इस रफ़्तार से फ़िल्म चलती रही, तो माना जा रहा है, कि फ़िल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन 30-40 करोड़ के बीच रहेगा। बाक़ी फ़िल्म की माउथ पब्लिसिटी पर डिपेंड करेगा।