‘सिंघम रिटर्न्स’ के बाद कम होगी ‘एंटरटेनमेंट’ की डोज़

मुंबई: अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘एंटरटेनमेंट’ ने एक हफ़्ते में 56.50 करोड़ का बिजनेस किया है। 8 अगस्त को रिलीज़ हुई ‘एंटरटेनमेंट’ का ये कलेक्शन अच्छा है, लेकिन उनकी पिछली फ़िल्म ‘हॉलीडे’ के मुक़ाबले एंटरटेनमेंट की रफ़्तार धीमी है।

‘हॉलीडे’ ने ओपनिंग वीक में क़रीब 68 करोड़ जमा कर लिए थे। आने वाले दिन ‘एंटरटेनमेंट’ के लिए और मुश्किल भरे हो सकते हैं,क्योंकि 15 अगस्त को ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज़ हो गई है। 3600 से ज़्यादा स्क्रींस पर रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 85-90 फीसदी की ओपनिंग ली है। वहीं, ‘एंटरटेनमेंट’ को अब सिंगल स्क्रीन थिएटर्स नहीं मिलेंगे, क्योंकि सारे थिएटर्स में ‘सिंघम रिटर्न्स’ के लिए पहले ही बुक्ड हैं।

Akshay-Tamanna-Its-Entertainment

ऐसे हालात में ‘एंटरटेनमेंट’ का बिजनेस दूसरे हफ़्ते में काफी गिर सकता है। फ़िल्म अब मल्टीप्लेक्सेज के भरोसे ही है। ‘एंटरटेनमेंट’ की रिलीज़ के आस-पास दूसरी कई बड़ी फ़िल्मों का शोर रहा, जिसका असर एंटरटेनमेंट की हाइप पर पड़ा है।

25 जुलाई को रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की ‘किक’ तीसरे हफ़्ते में भी स्ट्रांग रही, और अब ‘सिंघम रिटर्न्स’, जिसके साथ शाह रूख़ की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है। ये सारे फैक्टर ‘एंटरटेनमेंट’ की डोज़ को हल्का कर सकते हैं।

Ajay-Devgn-shooting-for-Singham-2-in-Mahim