जब रणबीर ने अरमान को दिया ‘कवर अप’

मुंबई: अरमान जैन की डेब्यू फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ 4 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। कपूर ख़ानदान अपने इस नए मेंबर को प्रोमोट करने के लिए पूरा ज़ोर लगा रहा है। म्यूज़िक लांच में जहां अरमान के माता-पिता के अलावा नानी, मामा और ममेरी बहनों ने शिरकत की, वहीं अब ममेरे भाई रणबीर कपूर भी अरमान को बैकअप करने आ गए हैं। फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए रणबीर ने अपने छोटे भाई के साथ खेला एक फुटबॉल मैच, क्योंकि फीफा वर्ल्ड कप का सीज़न है। इसलिए ये मैच रखा गया।

फुटबॉल मैच के दौरान अरमान, दीक्षा, रणबीर और आरिफ़।
फुटबॉल मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अरमान, दीक्षा, रणबीर और आरिफ़।

इस इवेंट में रणबीर कपूर ने अरमान को दिया पूरा कवर अप। मीडिया इंटरेक्शन के दौरान भी रणबीर अरमान की मदद करते रहे। अरमान से जब किसी ने पूछा, कि उन्हें अपने भाई रणबीर के साथ किस एक्ट्रेस की जोड़ी अच्छी लगती है, तो अरमान इस सवाल पर लड़खड़ा गए, लेकिन शातिर रणबीर समझ गए, कि बात कहां तक जाने वाली है।

इसलिए उन्होंने बीच में ही टोकते हुए अरमान से कहा- “तुझे दीक्षा (लेकर हम दीवाना दिल की लीडिंग लेडी दीक्षा सेठ) के साथ मेरी केमिस्ट्री कैसी लगती है।” इस पर अरमान बोले- “दैट्स कूल। अच्छी दिखती है।” रणबीर ने कई बार अरमान को सवालों में उलझने से बचाया। अब रणबीर जैसा किसी का बड़ा भाई हो, तो उसके अरमान पूरे होने से कौन रोक सकता है। ‘लेकर हम दीवाना दिल’ को इम्तियाज़ अली के छोटे बाई आरिफ़ अली ने डायरेक्ट किया है।