प्रियंका चोपड़ा ने ठुकराया आइस बकेट चैलेंज

मुंबई: बॉलीवुड में आइस बकेट चैलेंज को लेकर दो तरह की विचारधाराएं सामने आई हैं। एक वो जो एएलएस बीमारी के लिए शुरू किए गए इस कॉज़ को सपोर्ट करके चैलेंज एक्सेप्ट कर रहे हैं, और साथी कलाकारों को चुनौती दे रहे हैं। वहीं, दूसरी विचारधारा वाले एक्टर्स को ये पानी की वेस्टेज लगता है, और वो इसे एक्सेप्ट नहीं कर रहे।

priyanka-chopra-upset

प्रियंका चोपड़ा दूसरी विचारधारा का समर्थन कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने आइस बकेच चैलेंज लेने से इंकार कर दिया है। प्रियंका ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इंकार करने के साथ एक ऑस्ट्रलियन न्यज़ रीडर लिंकन हम्फ्रीज़  का लिंक भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस चैलेंज को एक्सेप्ट करके पानी बर्बाद करने के बजाए कैंसर और ताजा पानी के लिए जागरूकता फैलाने की बात कही है।

pc ice

कुछ ऐसी ही बात कह चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा भी, जिन्होंने अपने ऊपर खाली बाल्टी उलेड़ते हुए पानी को बर्बाद ना करते हुए डोनेशन की गुज़ारिश की। डॉली की डोली में अपने को-एक्टर पुल्कित सम्राट के चैलेंज करने पर सोनम कपूर भी आइस बकेट चैलेंज लेने से इंकार कर चुकी हैं।

बॉलीवुड में आइस बकेट चैलेंज रितेश देशमुख ने शुरू किया, जिनके चैलेंज करने के बाद अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, आशीष चौधरी ने आइस बकेट चैलेंज लिया, और फिर चैलेंज की ये चेन फैलती चली गई। बिपाशा बसु, सनी लियोनी, पूनम पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस चैलेंज को पूरा किया।

अभिषेक बच्चन ने अपने डैड अमिताभ बच्चन और शाह रूख़ ख़ान को चैलेंज किया, मगर इन दोनों ने इसे पूरा नहीं किया। सलमान ख़ान और आमिर ख़ान को भी कई लोग चैलेंज कर चुके हैं, लेकिन ये दोनों एक्टर्स भी इसे चैलेंज को इग्नोर कर रहे हैं।