बेघर हुईं सनी! सेलिना जेटली ने खाली कराया अपना फ़्लैट

मुंबई: सनी लियोनी के सामने आ गई है एक नई मुसीबत। उनके ख़िलाफ़ अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुंबई और गोवा में पहले ही केस दर्ज हो चुके हैं, अब उन्हें बेघर होना पड़ा है। मुंबई में सनी जिस फ्लैट में रह रही थीं, वहां से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। सनी पति डेनियल वेबर के साथ सेलिना जेटली के फ्लैट में किराए पर रह रही थीं।
डैनियल के साथ सनी।
डैनियल के साथ सनी।
सूत्रों के मुताबिक, सनी ने जिस तरह फ्लैट को रखा हुआ था, उससे सेलिना खुश नहीं थीं। आख़िरकार सेलिना ने सनी को फ्लैट खाली करने के लिए कह दिया। सनी ने पहले मुंबई में अपार्टमेंट खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी पॉर्न स्टार की इमेज के चलते कई सोसायटी ने हाथ पीछे खींच लिए।
सेलिना हाल ही में अपने फ्लैट में आई थी, वहां की हालत देखकर उन्होंने फ्लैट खाली कराने का फैसला कर लिया। बताते हैं, कि वॉशरूम में काई उग आई थी। वहीं बॉलकनी में सेलिना का फर्नीचर खराब हो रहा था।
अचानक घर खाली करने की वजह से सनी को होटल में रहना पड़ रहा है। थोड़े दिन बाद एक होटल से दूसरे होटल में शिफ्ट होना पड़ रहा है। बताया ये भी जाता है, कि होटल के बिल के भुगतान के लिए सनी अपनी आने वाली फिल्मों के प्रोड्यूसरों पर दबाव डाल रही हैं।