शादी की ख़बरों का अनुष्का ने किया खंडन

मुंबई: विराट कोहली के साथ छुट्टियां मनाने को लेकर विवाद बढ़ने के बाद अनुष्का शर्मा को सामने आना पड़ा है, और उन्होंने उन ख़बरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है, कि वो जल्द कोहली से शादी करने वाली हैं। इसीलिए बीसीसीआई ने उन्हें इंग्लैंड टूर के दौरान विराट के साथ रहने की इजाज़त दी थी।

अनुष्का की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी करके कहा गया है- “अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर ऑनलाइन बहुत सी स्टोरीज आ रही हैं। तो मैं सीधी बात रखते हुए कह रही हूं, कि इन अफ़वाहों में कोई सच्चाई नहीं है और मैं गुज़ारिश कर रही हूं, कि इस बारे में अटकलें ना लगाएं।”

अनुष्का और विराट काफी वक़्त से डेट कर रहे हैं, लेकिन पहली बार इन्हें न्यूज़ीलैंड टूर के दौरान साथ देखा गया, जहां विराट क्रिकेट के बाद अनुष्का के साथ मौज-मस्ती करते थे। मगर, इंग्लैंड में अंग्रेजों के हाथों भारतीयों की शर्मनाक हार के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

कुछ ख़बरें ऐसी भी आईं थीं, कि विराट और अनुष्का को विदेशी दौरों पर साथ रहने की अनुमति इसलिए दी गई थी, क्योंकि दोनों शादी करने वाले थे। इन ख़बरों का खंडन करने के लिए ही अनुष्का को खुलकर सामने आना पड़ा है।

virat anushka