Delhi Violence पर भड़के रजनीकांत, बोले- इंटेलीजेंस और गृह मंत्रालय की असफलता

कुमार मनोज, मुंबई। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों हुई भारी हिंसा को लेकर अब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का बयान सामने आया है। रजनी ने दिल्ली में हुई हिंसा को केंद्र सरकार और गृह मंत्रालय की असफलता करार दिया है।

चेन्नई में पत्रकारों से बात करते हुए थलायवा ने कहा- निश्चित रूप से यह केंद्र सरकार की इंटेलीजेंस फेल्योर है। इसको लेकर मैं केंद्र की कड़ी आलोचना करता हूं। रजनी ने आगे कहा- ”इस तरह के विरोधों से कड़ाई से निपटना चाहिए। इंटेलीजेंस एजेंसीज़ ने अपना काम ठीक से नहीं किया। इंटेलीजेंस की असफलता का मतलब है कि गृह मंत्रालय की नाकामयाबी है।”

रजनी ने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि उन्हें सीएए पर बीजेपी का सपोर्टर कहा जा रहा है। रजनी ने कहा- ”मैं बीजेपी के मुखपत्र की तरह पेश किये जाने पर दुखी हूं। मैं सिर्फ़ सच बोलता हूं।”

रजनी ने आगे जोड़ा कि केंद्र ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि एनआरसी क्या है। विरोध हिंसक नहीं होने चाहिए। रजनीकांत के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फ़िल्म दरबार रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर ठीकठाक प्रदर्शन किया था। यह फ़िल्म तमिल के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की गयी थी।