Video: सलमान, शाह रुख़ ने फैंस से कहा- ईद मुबारक, आमिर ख़ान ने दुआ में मांगी टीम इंडिया की जीत

मुंबई, डेस्टर रिपोर्टर। देशभर में बुधवार को ईद का त्योहार मनाया गया। इस मौक़े पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ ने अपने चाहने वालों को ईद मुबारक कहा। सलमान ख़ान के लिए यह ईद ख़ास है, क्योंकि उनकी फ़िल्म भारत रिलीज़ हुई है।

सलमान के फैंस के लिए उनकी फ़िल्म का रिलीज़ होना किसी जश्न से कम नहीं होता। वैसे भी ईद के मौक़े पर उनके घर के बाहर सैकड़ों की तादाद में फैंस जमा होते हैं और भाईजान को ईद मुबारक कहने आते हैं। इस बार भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर यह दृश्य दिखायी दिया। हमेशा की तरह सलमान घर की बालकनी में आये और हाथ हिलाकर फैंस का इस्तकबाल किया। साथ में मां सलमा ख़ान और डैड सलीम ख़ान भी थे।

शाह रुख़ ख़ान के बंगले मन्नत के बाहर भी फैंस की भारी भीड़ जुटी। फैंस के अभिवादन के लिए शाह रुख़ ने अपने बंगले में एक ख़ास जगह बनाकर रखी है, जहां से वो फैंस का हाथ हिलाकर स्वागत करते हैं। ईद पर शाह रुख़ ने फैंस का वीडियो शेयर करके लिखा- मेरे साथ ईद मनाने के लिए आप सबका शुक्रिया। अल्लाह आपको सेहत और ख़ुशियां दे।

आमिर ख़ान ने ईद की मुबारकबाद देने के साथ टीम इंडिया की जीत की कामना की। आमिर ने लिखा- जीतकर आओ इंडिया। विराट और उनकी टीम को शुभकामनाएं। हम सबके लिए इस ईद को और मुबारक बना दो।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *