अजय को बॉक्स ऑफ़िस की इंसिक्योरिटी ने नहीं करने दीं अच्छी फ़िल्में!

मुंबई: एक्शन जैक्सन के बाद अजय देवगन के चाहने वाले उन्हें अजीब सी नज़रों से देखने लगे थे। ये सोचकर बड़ी हैरानी होती थी, कि क्या ये वही अजय देवगन हैं, जिन्होंने किसी वक़्त ज़ख़्म, कंपनी और दीवानगी जैसी फ़िल्मों में काम किया है। चाहने वालों की इन नज़रों को अजय ने भी पढ़ लिया, और अपने खोए हुए भरोसे को कायम करने के लिए उन्होंने दृश्यम् में काम किया, जो थ्रिलर फ़िल्म है, और अजय की एक्टिंग को हाइलाइट करेगी।

Ajay Devgn Drishyam

हाल ही में फ़िल्म की एक प्रोमोशनल इवेंट में अजय ने इस बारे में बात की। उन्होंने बताया, कि वो ज़ख़्म और दीवानगी जैसी फ़िल्में क्यों नहीं कर रहे थे। अजय ने कहा- “ऐसी फ़िल्में मैं इसलिए नहीं करता था, क्योंकि मुझे लगता है, कि ऐसी फ़िल्में एक्टस्ट्रा ऑर्डिनरी होनी चाहिए, तभी वो चलती हैं। काफी टाइम बाद जब मुझे दृश्यम् की कहानी सुनाई गई, तो मैं एक्साइट हो गया। वर्ना आप कई कहानियां सुनते हो, और कहते हो, अच्छी है पर कल तक मैं सोचकर बताउंगा, लेकिन ये स्क्रिप्ट सुनते ही हां बोल दिया। कई कहानियां ऐसी होती हैं, जिनसे कोई इंसिक्योरिटी नहीं होती, क्योंकि आपको पता होता है, कि बॉक्स ऑफ़िस पर वो फ़िल्में चलेंगी।”
दृश्यम् को निशीकांत कामत ने डायरेक्ट किया है। 31 जुलाई को रिलीज़ हो रही इस फ़िल्म में अजय के साथ तब्बू, श्रिया सरन औऱ इशिता दत्ता लीड रोल्स में हैं। ये फ़िल्म इसी नाम से आई मलयालम फ़िल्म को रीमेक है। उम्मीद है, कि दृश्यम् वो दाग़ धो देगी, जो हिम्मतवाला और एक्शन जैक्सन ने अयज की सेंसिबिलिटीज़ पर लगाए हैं।