‘जो बेबो-लोलो करती हैं, मैं नहीं कर सकता’

मुंबई: अपनी रिलेशनशिप पर उठने वाले सवालों से परेशान होकर रणबीर कपूर ने अपनी बहनों करीना कपूर और करिश्मा कपूर पर ही ताना मार दिया है। एक इवेंट में रणबीर ने कहा, कि जो बेबो और लोलो करती हैं वो नहीं कर सकते।

रणबीर कपूर हाल ही में म्यूज़िक पोर्टल सावन के साथ बतौर पार्टनर जुड़े हैं। इस दौरान मीडिया ने कटरीना कैफ़ के साथ उनके रिलेशन पर सवाल किए। एक रिपोर्टर ने जब रणबीर से पूछा, कि करीना कपूर जब रिलेशनशिप में थीं, तो वो इसे छिपाती नहीं थीं, लेकिन वो ऐसा नहीं करते।

इस पर रणबीर थोड़ा चिढ़ते हुए बोले- “हर इंसान अलग होता है। जो बेबो समझती है या लोलो समझती है या जो मेरे माता-पिता समझते हैं। इसका मतलब ये नहीं, मैं भी वही समझूं। ये मेरी लाइफ़ है। जिस तरह मैं जीना चाहता हूं, जियूंगा। जो कहना चाहता हूं, कहूंगा। वो मुझे आज़ादी है। जैसे राजनीति में एक बहुत कमाल का डायलॉग था, वो मैं आप पर (रिपोर्टर) मारना चाहता हूं- मीडिया की आज़ादी है, लेकिन वो आज़ादी हमारे लिए आतंक नहीं बन सकती।”

रणबीर ने उन ख़बरों को खंडन भी किया, जिनमें कहा जा रहा था, कि कटरीना कैफ़ से शादी के लिए वो उनकी मां से मिलने लंदन गए। रणबीर ने कहा- बिल्कुल सच्चाई नहीं है। मैं लंदन बहुत बार गया हूं। मैं कटरीना को बहुत पहले से जानता हूं। मैं उनकी मॉम से अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी के सेट पर मिल चुका हूं। तो ऐसे बहुत सारी अफ़वाहें उड़ती रहती हैं।

दिलचस्प बात ये है, कि रणबीर ने सब कुछ कहा, लेकिन कटरीना के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ नहीं बोले। और जब तक जनाब बोलेंगे नहीं, सवाल तो उठेंगे ही।

rkkk