‘दावत-ए-इश्क़’ के प्रोमोशन के लिए ख़ास रणनीति

मुंबई: अगर परिणीति चोपड़ा की बात पर यक़ीन किया जाए, तो यशराज बैनर ने ‘दावत-ए-इश्क़’ की रिलीज़ डेट ‘मैरी कॉम’ से डरकर नहीं, बल्कि इसलिए पोस्टपोन की है, क्योंकि फ़िल्म के प्रोमोशंस के लिए ख़ास रणनीति बनाई जा रही है, जिसके लिए वक़्त चाहिए।

‘दावत-ए-इश्क़’ पहले 5 सितंबर को रिलीज़ हो रही थी, लेकिन  जब संजय लीला भंसाली ने ‘मैरी कॉम’ की रिलीज़ डेट 2 अक्टूबर से हटाकर 5 सितंबर की, तो यशराज बैनर ने ‘दावत-ए-इश्क़’ की रिलीज़ को दो हफ़्ते आगे खिसका दिया। फ़िल्म अब 19 सितंबर को थिएटर्स में आएगी।

जब फ़िल्म की लीडिंग लेडी परिणीति चोपड़ा से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने बताया- “ये आदि (आदित्य चोपड़ा) का डिसीज़न है। क्योंकि यशराज की मार्केटिंग टीम ने बहुत शानदार मार्केटिंग आइडिया निकाला है, जिसे लागू करने के लिए दो हफ़्ते का वक़्त चाहिए।”

परिणीति ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया, कि उनकी फ़िल्म को ‘मैरी कॉम” के डर से हटाया गया है। साथ ही, उन्होंने मैरी कॉम के ट्रेलर की तारीफ़ करते हुए कहा- “ये बहुत शानदार है। आपको ऐसा नहीं लगता? उन्होंने (प्रियंका) बेमिसाल काम किया है। उनकी तरह कोई एक्टर नहीं है।” परिणीति ने प्रियंका के साथ किसी तरह के मुक़ाबले से इंकार करते हुए कहा, कि वो बहुत सीनियर हैं, और उनसे बहुत आगे हैं।

daawat-e-ishq-first-look-poster