नहीं गल रही बॉलीवुड में सनी की दाल, लौटेंगी एलए?

sunny leoneमुंबई, एससी संवाददाता : बॉलीवुड में सनी लियोनी की दाल गल नहीं पा रही है, और इससे पहले कि दाल पूरी तरह जल जाए, मोहतरमा एक बार फिर अपना ‘धंधा’ चेंज करने की खिचड़ी पकाने लगी हैं।

मज़े की बात ये है, कि सनी को अपने इस नए ‘धंधे’ बोले तो वेंचर की इंस्पिरेशन भी बॉक्स ऑफ़िस पर ‘जैकपॉट’ की ज़बर्दस्त धुलाई से मिली है, जिसमें उन्होंने फीमेल लीड रोल निभाया है।

सनी के शुभचिंतकों की मानें, तो मैडम लॉस एंजिल्स में एक बॉक्सिंग जिम खोलने की प्लानिंग कर रही हैं, और जल्द ही अपने हज़बैंड डैनियल बीवर के साथ एलए की उड़ान भरने वाली हैं।

इस नए धंधे में सनी की हैल्प करेंगे मशहूर बॉक्सिंग चैंपियन द टेरीबिल टेरी नॉरिस और उनकी बेटर हाफ़ तान्या। वी जस्ट होप, कि सनी के साथ नॉरिस का ये एक्सपीरिएंस टेरीबिल नहीं रहेगा।

कैनेडियन पॉर्न स्टार सनी लियोनी की बॉलीवुड में दूसरी फ़िल्म है ‘जैकपॉट’। सनी ने डेब्यू किया भट्ट कैंप की फ़िल्म ‘जिस्म 2’ से।

दो फ़िल्मों के बाद सनी ने ये साबित कर दिया है, कि एक्टिंग वो कर नहीं सकतीं, और जो कर सकती हैं, इंडिया में आने के बाद वो करना नहीं चाहतीं, क्योंकि उन्हें अपनी पॉर्न स्टार वाली इमेज से छुटकारा पाना है।

यानि सनी की फ़िल्मों में दर्शकों को मिलता है सिर्फ़ बाबा जी का ठुल्लू। अब ठुल्लू के लिए तो कोई सनी पर पैसा खर्च करेगा नहीं। इसलिए वेक अप सनी, और कुछ ‘वैसा’ करो, जिसमें आपका कोई सानी नहीं है।