नॉटी हुए नसीर! करना चाहते हैं मल्लिका के साथ रोमांस

naseer mallika
मुंबई: मल्लिका शेरावत सामने हों, तो किसी के जज़्बात बहक सकते हैं। वेटरन एक्टर नसीरूद्दीन शाह भी कुछ ऐसा ही महसूस कर रहे हैं। डर्टी पॉलिटिक्स में नसीर एक पॉलिटिकल एक्टिविस्ट का रोल निभा रहे हैं, जो अनोखी देवी मर्डर केस को पब्लिक के सामने लाने में अहम भूमिका निभाता है।
आमतौर पर संजीदा रहने वाले नसीर पहली बार मल्लिका शेरावत की संगत में नॉटी नज़र आए। जब एक रिपोर्टर ने नसीर से मल्लिका के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के बारे में सवाल किया, तो नसीर ने शरारत भरे लहज़े में कहा- “दुर्भाग्य से हमें बहुत कम स्क्रीन टाइम साथ में मिला। उम्मीद है, कि अगली फ़िल्म में बोकाडिया साहब हमें रोमांटिक पेयर की तरह कास्ट करेंगे।”
इस पर मल्लिका ने चौंकते हुए पूछा- “यू वांट टू बी कास्ट एज़ रोमांटक पेयर? (आप मेरे साथ रोमांटिक पेयर की तरह कास्ट होना चाहते हैं?)” तो नसीर ने जवाब दिया- “क्यों नहीं, आई एम गेटिंग यंगर (मैं छोटा महसूस कर रहा हूं)।” इस पर मल्लिका बोलीं- “इट्स माई प्लेज़र।”
आपको याद होगा, इससे पहले ओम पुरी ने भी फ़िल्म की एक प्रोमोशनल इवेंट में मल्लिका के साथ कुछ इसी तरह का मज़ाक़ किया था। मल्लिका के साथ इंटिमेट सींस के बारे में ओम ने कहा था- “एज इज़ जस्ट ए नंबर, परफॉर्मेंस मेटर्स। (उम्र महज़ एक नंबर है, परफॉर्मेंस महत्व रखती है)।”
नसीर साब और ओम पुरी भी क्या करें, आख़िर दिल तो बच्चा है जी।

[youtube url=”video_https://www.youtube.com/watch?v=RqOYiuTGzgQ” width=”560″ height=”315″]