माधुरी के साथ फिर काम नहीं करेंगी जूही?

मुंबई : माधुरी दीक्षित और जूही चावला की पहली और आखिरी फ़िल्म हो सकती है गुलाब गैंग। जूही की बातों से ऐसा लगता है, कि माधुरी के साथ काम करके वो खुश नहीं हैं।

एक ब्यूटी इवेंट में बतौर मेहमान शामिल हुईं जूही से जब गुलाब गैंग के बारे में बात की गयी, तो जूही ने कहा-

“कुछ दिनों में फ़िल्म आ रही है। मैं और माधुरी एक साथ आ रहे हैं। फिर कब आएंगे पता नहीं। वैसे भी फ़िल्म बहुत दिलचस्प है। इसलिए फ़िल्म देखने ज़रूर जाएँ।”

जूही के इस जवाब से लगता है, कि फ़िल्म के प्रोमोशंस में तवज्जो ना मिलने से जूही खुश नहीं हैं। ज़्यादातर इवेंट्स में माधुरी अकेले ही नज़र आ रही हैं।

ब्यूटी कांटेस्ट में जूही चावला।
ब्यूटी कांटेस्ट में जूही चावला।

18 फरवरी को माधुरी जिस वक़्त गुलाब गैंग को मुंबई के एक जिम में अकेले प्रमोट कर रही थीं, उसी वक़्त जूही एक ब्यूटी कंटेंस्ट में बतौर मेहमान शामिल हुईं।

जिम के इवेंट में गुलाब गैंग को प्रमोट करने पहुंची माधुरी।
जिम के इवेंट में गुलाब गैंग को प्रमोट करने पहुंची माधुरी।

और तो और कुछ दिन पहले वाराणसी में हुए फ़िल्म के म्यूजिक लांच में भी जूही शामिल नहीं हुईं, जबकि इस इवेंट में माधुरी दीक्षित के अलावा प्रोडयूसर अनुभव सिन्हा, डायरेक्टर सौमिक सेन भी शामिल हुए।

हालांकि, जूही ने गुलाब गैंग को मिल रहे रिस्पांस पर ख़ुशी ज़ाहिर की।

“इस बात की ख़ुशी है, कि प्रोमो देखकर लोग फ़िल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। क्योंकि आजकल हर हफ्ते इतनी फ़िल्में आ रही हैं। उन फिल्मों में अपनी पहचान बनाना इतना आसान नहीं है। इस प्रोमो ने एक इंटरेस्ट पैदा कर दिया है।”

अब सच्चाई क्या है, ये तो जूही और माधुरी जाने, लेकिन अगर यही इनकी यही लव एंड हेट रिलेशनशिप अगर परदे पर नज़र आयी, तो फ़िल्म कामयाब हो सकती है।