‘मैं कपूर नहीं हूं, क्योंकि मेरी छाती पर बाल कम हैं’

मुंबई: बॉलीवुड में एक और सेलिब्रटी फेस इस साल डेब्यू कर रहा है। ये हैं मोहित मारवाह, जो अनिल कपूर के ब्रदर-इन-लॉ संदीप मारवाह के बेटे हैं। मोहित को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर लांच कर रहे हैं अक्षय कुमार, जिन्होंने ‘फगली’ को प्रोड्यूस किया है।

कियारा और मोहित।
कियारा और मोहित।

मोहित भले ही अनिल कपूर के भांजे हैं, लेकिन उनकी बातों से लगता है, कि इंडस्ट्री में वो ख़ुद की अलग पहचान बनाना चाहते हैं। फ़िल्म की एक प्रोमोशनल इवेंट में जब अक्षय ने मोहित से पूछा, कि वो अपना सरनेम मारवाह रखना चाहते हैं, या कपूर करना चाहते हैं? मोहित ने अक्षय के इस टेढ़े सवाल को मज़ाकिया जवाब दिया।

मोहित ने कहा, कि उनकी छाती पर बाल कम हैं, लिहाज़ा वो मारवाह ही रहना चाहते हैं। बात भले ही मज़ाक में कही गई हो, लेकिन मोहित के इरादे बताने के लिए काफी है। दरअसल, मोहित का ये जवाब उस प्रचलित परंपरा के ख़िलाफ़ बग़ावत भी माना जा सकता है, जिसके तहत एक ख़ास सरनेम होने पर काम मिलने में देर नहीं लगती।

‘फगली’ को कबीर सदानंद ने डायरेक्ट किया है। मोहित और ओलंपियन बॉक्सर विजेंदर सिंह के अलावा कियारा अडवाणी और अर्फ़ी लांबा भी डेब्यू कर रहे हैं। इस डार्क कॉमेडी की कहानी दिल्ली में सेट की गई है। फ़िल्म में  जिमी शेरगिल करप्ट पुलिस अफ़सर के रोल में हैं।

[youtube url=”video_https://www.youtube.com/watch?v=C0fgkvQLBXI” width=”300″ height=”315″]