रिवॉल्वर रानी: कंगना की ‘द डर्टी पिक्चर’

मुंबई: ‘रिवॉल्वर रानी’ को कंगना राणावत की अब तक की सबसे ज़्यादा डर्टी पिक्चर कहना ग़लत नहीं होगा। इस फ़िल्म में उन्होंने शर्म-लिहाज़ की सारी हदें पार कर दी हैं। हरकतें तो छोड़िए, कंगना की ज़ुबां भी इतनी बिगड़ गई है, कि उसे देखकर ‘क्वीन’ की रानी तो सुसाइड ही कर लेगी।

kangna dirty-page0001

‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना बीहड़ के इलाक़े में एक पॉलिटिकल पार्टी की लीडर अल्का सिहं के रोल में हैं, जो ख़ुद को फैशन क्वीन समझती है, लेकिन बात करते वक़्त गाली और बात ख़त्म होने पर गोली का इस्तेमाल करती है।

इस रोल के बारे में ख़ुद कंगना का कहना है- “हम लोगों ने फ़िल्म का नरेशन तिशू सर (तिग्मांशु धूलिया) के ऑफ़िस में किया था। मेरी बहन और मैंने साथ में कहानी सुनी थी, और जब हम ऑफ़िस से बाहर आए, मेरी बहन काफी डरी हुई थी, और कहने लगी, तुम ये फ़िल्म नहीं करोगी। लेकिन मैंने कहा मैं ये फ़िल्म करूंगी।”

कंगना को उम्मीद है, कि ‘रिवॉल्वर रानी’ को लोग खुले दिमाग से देखेंगे, और उनके क़िरदार को समझने की कोशिश करेेंगे। फ़िल्म में कंगना का करेक्टर सात साल की उम्र में पहला मर्डर करता है। ‘रिवॉल्वर रानी’ को साई कबीर ने डायरेक्ट किया है, जबकि तिग्मांशु धूलिया प्रोड्यूसर हैं।

फ़िल्म में वीर दास पहली बार कंगना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।