सलमान की पैंट उतरवाना चाहते हैं आमिर

मुंबई: जिन लोगों ने आमिर ख़ान और सलमान ख़ान की फ़िल्म अंदाज़ अपना अपना देखी है, वो इन दोनों की ऑनस्क्रीन शरारतों से वाकिफ़ होंगे। कुछ ऐसी ही शरारत आमिर ख़ान ने रियल लाइफ़ में कर दी है। दरअसल, आमिर ने सलमान को उनकी पैंट उतारने के लिए चैलेंज कर दिया है।

‘पीके’ के दूसरे पोस्टर लांच के दौरान आमिर ख़ान पहले पोस्टर पर न्यूड होने की सफ़ाई दे रहे थे। पहले तो उन्होंने बताया, कि उनका न्यूड होना फ़िल्म की कहानी का हिस्सा है। सिर्फ़ चीप पब्लिसिटी के लिए वो पोस्टर पर न्यूड नहीं हुए हैं। फिर अचानक आमिर ने शरारती लहज़े में कहा- “न्यूड होने की मैं सही वजह बताता हूं। दरअसल, मैं सलमान की दोस्ती का इम्तिहान लेना चाहता हूं। सलमान ने मेरी फ़िल्म ‘धूम 3’ के प्रचार के लिए कई बार वैसी ही कैप पहनी जैसी मैंने फ़िल्म में पहनी थी। शर्ट तो वो उतारता रहता है। अब पैंट उतारेगा या नहीं।”

आमिर ने जैसे ही ये कहा वहां मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। वैसे पहले भी आमिर और सलमान की ये नोकझोंक होती रही है। 2011 में एक इवेंट में जब आमिर से पूछा गया, कि वो सलमान को शादी के लिए मनाते क्यों नहीं? इस पर आमिर ने कहा था, कि लगता है उसके हाथ-पांव बांधकर उसकी शादी करवानी पड़ेगी।

फिल्म ‘रेडी’ के प्रोमोशंस के दौरान जब सलमान को ये बताया गया, कि आमिर उनकी शादी हाथ पैर बांधकर करवाना चाहते हैं, तो सलमान ने दिया ये मज़ेदार जवाब- “मैं भी उनके हाथ पैर बांधूंगा ताकि फिर शादी न कर सकें।” अब पैंट उतारने के मुद्दे पर सलमान के जवाब का इंतज़ार रहेगा।

aamir salman