सलमान को ‘किक’ के लिए चाहिए -* (माइनस वन)!

मुंबई: ये ख़बर ख़ास तौर पर उन क्रिटिक्स के लिए है, जो अपने रिव्यूज़ में सलमान ख़ान की फ़िल्मों की धज्जियां उड़ाते रहे हैं। ‘किक’ की एक प्रोमोशनल इवेंट में सलमान ने साफ़ कहा, कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए माइनस वन स्टार चाहिए।

25 जुलाई को रिलीज़ हो रही फ़िल्म ‘किक’ इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। पिछले कुछ वक़्त से सलमान की फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के रिकॉर्ड्स तो बना रही हैं, लेकिन क्रिटिक्स के पैमाने पर वो खरी नहीं उतरतीं।

‘दबंग’, ‘रेडी’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘एक था टाइगर’ और लेटेस्ट ‘जय हो’ को क्रिटिक्स की तरफ से ज़्यादा अच्छे रिव्यूज़ नहीं मिले हैं। मगर इसके बावजूद ये सभी फ़िल्में कमाई के मामले में अव्वल रही हैं। यही वजह है, कि सलमान की फ़िल्मों को रिव्यू प्रूफ कहा जाता है।

सलमान भी इस बात को जानते हैं, कि भले ही उनकी फ़िल्में प्रोड्यूसर्स का बैंक बैलेंस बढ़ाती रही हैं, लेकिन रिव्यूज़ के मामले में झोली खाली रहती है। इसीलिए ‘किक’ के लिए सलमान ने पहले ही कह दिया, कि उन्हें क्रिटिक्स के स्टार्स की परवाह नहीं है।

‘किक’ को लेकर ना सिर्फ़ ट्रेड सर्किल में, बल्कि लोगों के बीच ज़बर्दस्त हाइप बन चुकी है। माना जा रहा है, कि ये फ़िल्म सलमान के सभी पुराने रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर सकती है। ‘किक’ से प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।

salmankhan-kick-jummekiraat