सलमान ने हड़काया, नागेश ने बदली ‘लक्ष्मी’ की टैगलाइन

Nagesh_Kunkunoor_Lakshmi_Film_Movie_Posterमुंबई : नागेश कुकुनूर ने रिलीज़ के लिए तैयार अपनी फ़िल्म ‘लक्ष्मी’ की टैगलाइन ही बदल दी है। पहले फ़िल्म की टैगलाइन थी- आर वी बीइंग ह्यूमेन?, पर रिलीज़ से कुछ दिन पहले नागेश ने इसे कर दिया है- अल्टीमेट स्टोरी ऑफ़ हीरोइज़्म

आमतौर पर ऐसा कम ही होता है, कि कोई फ़िल्ममेकर फ़िल्म की टैगलाइन ही बदल डाले। नागेश के इस क़दम के पीछे सलमान ख़ान को माना जा रहा है। चर्चा है, कि सलमान के दबाव में नागेश ने ऐसा किया है।

आपको बता दें, कि सलमान की एनजीओ का नाम बीइंग ह्यूमेन है, और फ़िल्म के प्रमोशंस की शुरूआत करते हुए नागेश ने ख़्वाहिश जताई थी, कि सलमान ‘लक्ष्मी’ के साथ जुड़ें, ताकि फ़िल्म को उनके नाम का फ़ायदा मिल सके।

पर लगता है, कि सलमान को ये आइडिया पसंद नहीं आया, और लक्ष्मी की टैगलाइन बदल दी गई है। जब इस बारे में नागेश से पूछा गया, तो उन्होंने कहा-

“लोगों को फ़िल्म के बारे में जागरूक करने के लिए पहले टैगलाइन आर वी बीइंग ह्यूमेन रखी गई थी, लेकिन अब जबकि फ़िल्म रिलीज़ के लिए तैयार है, तो इसकी टैगलाइन है- अल्टीमेट स्टोरी ऑफ़ हीरोइज़्म। क्योंकि लोग जब इसके बारे में सोचते हैं, तो उनको लगता है, कि ये कोई हैवी फ़िल्म है। इसमें हार्ड हिटिंग एलीमेंट्स ज़रूर हैं, लेकिन अंत में ये हीरोइज़्म की स्टोरी है। और ये हम पब्लिक को पहले ही बता देना चाहते हैं।

लक्ष्मी चाइल्ड ट्रेफिकिंग के इश्यू पर बेस्ड फ़िल्म है, जिसमें सिंगर टर्न्ड एक्टर मोनाली ठाकुर टाइटल रोल में हैं। फ़िल्म में सतीश कौशिक, नागेश, शेफाली शाह और राम कपूर अहम् क़िरदार निभा रहे हैं।

सलमान ख़ान भले ही ‘लक्ष्मी’ से ना जुड़े हों, लेकि नागेश उन्हें अपनी फ़िल्म दिखाना चाहते हैं। सलमान, क्या आपके पास टाइम है?