सोनाक्षी को लगी फिटनेस की ‘लत’

मुंबई : लीजिए, अब सोनाक्षी सिन्हा को भी लग गई है एक ‘लत’। और उनकी ये लत बिल्कुल ख़राब नहीं है। क्योंकि सोनाक्षी की ये लत उन्हें शामिल कर देगी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में, जो जानी जाती हैं अपनी टोंड फिगर के लिए।

सोनाक्षी ने अपनी इस नई ‘लत’ का खुलासा किया है माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर, और वो भी सबूत के साथ। सोनाक्षी ने साइट पर ये तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो नज़र आ रही हैं ब्लैक जिमिंग सूट में, और वक़्त है सुबह 6 बजे का।

sona1

दरअसल, सोनाक्षी को अब अपनी कमर के साइज़ की फ़िक्र होने लगी है, और इसे मिनिमाइज़ करने के लिए, वो हो गई हैं फ़िटनेस कांशस। आजकल सोना की सुबह गुज़रती हैं एक्सरसाइज़ करते हुए, ताकि आने वाले वक़्त में उन्हें सिर्फ़ एक्टिंग के लिए नहीं, बल्कि उनकी शानदार फिगर के लिए भी याद किया जाए।

दिलचस्प बात ये है, कि कुछ वक़्त पहले तक सोना अपनी कर्वी फिगर को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं होती थीं, और गर्व से इसे फ्लांट करती थीं, पर अब सोना के डे-शेड्यूल में चेंज इस बात का सबूत है, कि सोनाक्षी फिगर के मामले में भी अपनी कंटेम्परेरी एक्ट्रेसेज को आगे नहीं निकलने देना चाहतीं।

रीसेंटली, परिणीति चोपड़ा ने अपने मोटापे से मुक्ति पाई है, और अब सोना भी जिमिंग सूट में दिखाई देने लगी हैं। उम्मीद है, कि सोना का ये नया रिज़ॉल्यूशन उनकी फ़िगर को भी ट्रैक पर ले आएगा।