अब सिद्धार्थ मल्होत्रा बनेंगे ‘भावेश जोशी’

विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर।
एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर।

मुंबई: विक्रमादित्य मोटवाने को भावेश जोशी मिल गया है। सूत्रों की मानें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा मोटवाने की फ़िल्म ‘भावेश जोशी’ में टाइटल रोल निभा रहे हैं।

पहले इस क़िरदार के लिए मोटवाने ने इमरान ख़ान को फाइनल किया था, और इमरान ने भी इस फ़िल्म की तैयारियां शुरू कर दी थीं, लेकिन कुछ दिन पहले इमरान ने भावेश जोशी बनने से इंकार कर दिया।

वजह बताई गई इमरान की वाइफ़ अवंतिका मलिक की प्रिग्नेंसी। इमरान जून में पापा बनने वाले हैं, और तब ही विक्रमादित्य ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग शुरू करना चाहते थे।

download
विक्रमादित्य मोटवाने

इमरान ने फ़िल्म और फ़ैमिली के बीच फ़ैमिली को चुना और फ़िल्म छोड़ दी। इमरान की जगह सिद्धार्थ को कास्ट करने की वजह मानी जा रही है ‘हंसी तो फंसी’ में उनकी परफॉर्मेंस, जिसने मोटवाने को प्रभावित किया।

हालांकि, इमरान के जाने के बाद ख़बर ये भी आई थी, कि ‘भावेश जोशी’ के लिए रणवीर सिंह का नाम चर्चा में है, जो मोटवाने की पिछली फ़िल्म ‘लुटेरा’ में लीड रोल निभा चुके हैं, पर अब सिद्धार्थ का नाम फाइनल हो गया है।

सिद्धार्थ इस वक़्त मोहित सूरी डायरेक्टिड फ़िल्म ‘एक विलेन’ (पहले सिर्फ़ ‘विलेन’)की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ फीमेल लीड रोल श्रद्धा कपूर निभा रही हैं। ‘एक विलेन’ एकता कपूर का प्रोडक्शन है।