कट्टी-बट्टी से पर्दे पर लौटेंगे इमरान ख़ान

मुंबई: पिता बनने के बाद एक्टर इमरान ख़ान अब काम पर वापस जाने की तैयारी कर रहे हैं। क़रीब छह महीने से पेटरनिटी लीव पर चल रहे इमरान निखिल आडवाणी की फ़िल्म ‘कट्टी-बट्टी’ से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

निखिल की ये फ़िल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें इमरान का करेक्टर आर्किटेक्ट है, और प्यार में ठुकराया हुआ है। फ़िल्म की शूटिंग 30 अगस्त से शुरू होगी। फ़िल्म का नाम पहले ‘साली कुत्तिया’ था, जिसे बदलकर ‘कट्टी-बट्टी’ कर दिया गया है।

इमरान ख़ान की पत्नी अवंतिका मलिक भी नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से हैं। अवंतिका की मॉम वंदना मलिक एक टीवी चैनल की सीईओ हैं। दोनों के बीच दस साल तक अफेयर चला। हाल ही में इमरान और अवंतिका के यहां बेटी का जन्म हुआ है।
हाल ही में इमरान और अवंतिका के यहां बेटी का जन्म हुआ है।

इमरान ख़ान को एक बॉक्स ऑफ़िस सक्सेस की काफी अर्से से तलाश है। उनकी कई फ़िल्में फ़्लॉप रही हैं, जिनमें ‘मटरू की बिजली का मनडोला’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ शामिल हैं।

पिता बनने के बाद इमरान की ज़िंदगी में काफी बदलाव आने की उम्मीद की जा रही है। उन्होंने बेटी का नाम इमारा रखा है। ‘कट्टी-बट्टी’ में इमरान की कास्टिंग के बारे में निखिल का कहना है, कि ये फ़िल्म उनके बिना नहीं बन सकती थी।