डबल रोल में दिखेंगे सलमान ख़ान

मुंबई: सलमान ख़ान एक बार फिर डबल रोल में नज़र आने वाले हैं। सूरज बड़जात्या की फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान प्रेम और रतन के क़िरदार निभा रहे हैं। इससे पहले सलमान जुड़वां में डबल रोल में दिखाई दिए थे।

salman-khan-o-teri-trailer-launched-main

फ़िल्म में नील नितिन मुकेश सलमान के छोटे भाई के रोल में हैं, जबकि स्वरा भास्कर उनकी बहन का क़िरदार निभा रही हैं। वहीं दीपक डोबरियाल सलमान के दोस्त के रोल में हैं। संजय मिश्रा और अनुपम खेर भी अहम् क़िरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म में सोनम कपूर सलमान की लीडिंग लेडी के रोल में हैं।

351137,xcitefun-humshakals-poster-2

गौर करने वाली बात ये है, कि इन दिनों बड़े पर्दे पर डबल और ट्रिपल रोल्स की वापसी हो रही है। साजिद ख़ान की कॉमेडी फ़िल्म हमशक्ल में सैफ़ अली ख़ान, रितेश देशमुख और राम कपूर ट्रिपल रोल्स में हैं।

aamit malang

पिछले साल की सबसे ज़्यादा क़ामयाब फ़िल्म धूम 3 में आमिर ख़ान ने डबल रोल्स निभाए थे। ये दोनों क़िरदार जुड़वां भाइयों के थे। औरंगज़ेब में अर्जुन कपूर डबल रोल निभा चुके हैं।

विशाल भारद्वाज की फ़िल्म कमीने में शाहिद कपूर डबल रोल में नज़र आ चुके हैं। हिंदी सिनेमा में डबल रोल का फॉर्मूला क़ामयाब रहा है। अब देखते हैं, कि प्रेम रतन धन पायो में सलमान का डबल रोल बॉक्स ऑफ़िस पर क़ामयाबी को दो-गुना करता है या नहीं।