‘दावत-ए-इश्क़’ के प्रोमोशन के लिए शुरू होगी ‘फूड यात्रा’

मुंबई: आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म ‘दावत-ए-इश्क़’ पहले 5 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन ‘मैरी कॉम’ की हाइप देखकर प्रोड्यूसर यशराज फ़िल्म्स ने इसे 19 सितंबर को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया।

एक इवेंट में फ़िल्म की हीरोइन परिणीति चोपड़ा ने इसके पीछे प्रोमोशंस को कारण बताया था। परिणीति ने कहा था, कि यशराज फ़िल्म्स की मार्केटिंग टीम ने ‘दावत-ए-इश्क़’ को प्रोमोट करने के लिए एक ख़ास रणनीति बनाई है, जिसके लिए टाइम चाहिए। इसीलिए फ़िल्म की रिलीज़ को आगे खिसकाया गया है।

वो रणनीति क्या है? ये आज हम आपको बता रहे हैं। दरअसल, ‘दावत-ए-इश्क़’ को प्रोमोट करने के लिए फ़िल्म के लीड एक्टर्स फूड यात्रा पर निकलेंगे। ये यात्रा मुंबई से शुरू होकर चंडीगढ़ में ख़त्म होगी। इस यात्रा के दौरान आदित्य और परिणीति जगह-जगह रुककर वहां के खाने का लुत्फ़ उठाएंगे।

ये रणनीति इसलिए बनाई गई है, क्योंकि फ़िल्म खाने और मोहब्बत के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म हैदराबाद बेस्ड है, जिसमें आदित्य लखनऊ के रहने वाले शेफ बने हैं, जबकि परिणीति हैदराबाद की रहने वाली दिखाई गई हैं। ‘दावत-ए-इश्क़’ को हबीब फैज़ल ने डायरेक्ट किया है।

daawat-e-ishq-first-look-poster