पहेली की तरह थी मेरी पहली फिल्म: सनी लियोनी

मुंबई: सनी लियोनी की चौथी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है. बॉबी खान निर्देशित ये फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है, जिसमें सनी का किरदार लीला कई सदियों का सफ़र तय करेगा.
ढोली तारो गाने में सनी।
ढोली तारो गाने में सनी।
सनी ने फिल्म में राजस्थानी लड़की और बाद में ग्लैमरस लड़की का रोल निभाया है. ज़ाहिर है, कि इस बार उनके किरदार में काफी उतार-चढाव हैं, जो सनी के एक्टिंग स्किल्स को सामने लेकर आयेंगे. इसके अलावा सनी ने फिल्म में डांस मूव्स भी दिखाए हैं. फिल्म में अपने काम से संतुष्ट सनी का मानना है, कि बतौर एक्टर और डांसर उन्होंने काफी ग्रोथ की है.
“जब लोग ये फिल्म देखेंगे तो मेरी बतौर एक्टर और डांसर ग्रोथ भी देखेंगे. अगर आप ये मूवी देखते हो, और पहली मूवी (जिस्म 2) देखते हो, तो ये रात और दिन की तरह है, क्योंकि पहली फिल्म में मुझे मालूम नहीं था की मेरा सिर कहाँ है, और मेरा पैर कहाँ है.”- सनी लियोनी
एक पहेली लीला में सनी के साथ जय भानुशाली लीड एक्टर हैं, जो उनके प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं. सनी ने पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद वो जैकपोट और रागिनी एमएमएस 2 में बतौर लीडिंग लेडी नज़र आयीं. इसके अलावा कई हिंदी और रीजनल फिल्मों में सनी ने हिट आइटम नंबर्स भी किये हैं.
Leela Sunny 6