प्रभु, सुजॉय और बिजॉय में किसे चुनेंगी करीना?

मुंबई: कुछ दिन पहले तक ऐसा लग रहा था, कि करीना कपूर का करियर पूरा हो चुका है, और उन्हें बॉलीवुड से रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। वजह थी उनकी बैक-टू-बैक फ्लॉप फ़िल्में, पर लगता है, क़िस्मत उन्हें कुछ मौक़े और देना चाहती है।

बेबो को एक साथ तीन फ़िल्मों के ऑफ़र हैं। ये फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर्स अपनी फ़िल्मों के कंटेंट के लिए जाने जाते हैं, और तीनों ही फ़िल्मों में फीमेल करेक्टर काफी स्ट्रांग हैं।

डायरेक्टर सुजॉय घोष (कहानी फेम) ने करीना कपूर को अपनी अगली फ़िल्म ‘दुर्गा रानी सिंह’ के लिए एप्रोच किया है। ये वही फ़िल्म है, जिससे विद्या बालन और कंगना राणावत वॉक आउट कर चुकी हैं।

बिजॉय नांबियार (शैतान फेम) ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए करीना को एप्रोच किया है। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और फरहान अख़्तर लीड रोल्स में हैं। जबकि विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं।

तीसरी फ़िल्म है ‘सिंह इज़ ब्लिंग’, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, जबकि प्रभु देवा डायरेक्टर हैं। अब करीना के सामने मुश्किल ये है, कि इन तीन में से वो दो फ़िल्में ही कर सकती हैं। यानि करीना के लिए ये फ़ैसले की घड़ी है, क्योंकि इन फ़िल्मों के सिलेक्शन का असर उनके आने वाले करियर पर पड़ेगा।