‘बेबी’ में अक्षय और तापसी बने अंडर कवर एजेंट

मुंबई: साउथ इंडियन सिनेमा से बॉलीवुड पहुंची तापसी पन्नू अब अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। नीरज पांडे डायरेक्टिड ‘बेबी’ में तापसी अक्षय के अपोज़िट फीमेल लीड रोल में हैं। ये एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें अक्षय और तापसी अंडरकवर एजेंट्स के क़िरदार निभा रहे हैं।

akshay-kumar-taapsee-pannu-to-be-co-produced-by-t-series

क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स, फ्राइडे फ़िल्म वर्क्स और टी-सीरीज़ ‘बेबी’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग काठमांडू में शुरू हो चुकी है, और सेकंड शेड्यूल टर्की के इंस्तांबुल शहर में शूट किया जाएगा।

अक्षय और नीरज का ये दूसरा एसोसिएशन है। नीरज की पिछली फ़िल्म ‘स्पेशल 26’ रियल लाइफ़ से इंस्पायर्ड कॉन ड्रामा  थी, जिसमें अक्षय ने कॉन का रोल निभाया था। बेबी अगले साल 23 जनवरी को रिलीज़ के लिए स्लेटिड है। इस दिन अक्षय की एक और फ़िल्म ‘गब्बर’ भी रिलीज़ होगी,जिसमें उनके अपोज़िट श्रुति हासन हैं।

siddharth-malhotra4

इस फ़िल्म के अलावा अक्षय डारेक्टर करण मल्होत्रा की फ़िल्म ‘वॉरियर’ में भी लीड रोल निभा रहे हैं, जिसे प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर। इस फ़िल्म में अक्षय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा पेरेलल लीड रोल में नज़र आएंगे। ये 201 1 में इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हार्डी और जोएल एडगर्टन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।