ये कैसा ‘फितूर’: शूटिंग पूरी के बाद रेखा ने फ़िल्म छोड़ी, तबू के साथ होगी रीशूट

fitoor
मुंबई: वेटरन एक्टर रेखा के ऐसे बर्ताव की उम्मीद किसी ने नहीं की होगी, क्योंकि उन्होंने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ जो किया है, उसे कामकाज की भाषा अनप्रोफेशनल विहेवियर कहा जाता है।
रेखा ने अभिषेक की अंडर प्रोडक्शन फ़िल्म फितूर से हाथ खींच लिए हैं, वो भी शूटिंग तक़रीबन पूरी होने के बाद। सूत्रों के मुताबिक़, फितूर की ज़्यादातर शूटिंग पूरी हो गई है। रेखा ने एडिंटिंग के बाद जब फ़िल्म का कुछ हिस्सा देखा, तो उन्हें अपने क़िरदार का लुक पसंद नहीं आया, जिसके बारे में रेखा ने अभिषेक को बता दिया। हालांकि, गट्टू की नज़र में वो ठीक था।tabu
फिर भी रेखा का मन रखने के लिए अभिषेक ने उनके हिस्सों को रीशूट करने के लिए कहा, पर रेखा ने साफ़ इंकार कर दिया, क्योंकि उन्हें लगता है, कि रीशूट के बाद भी वो पर्दे पर अच्छी नहीं दिखाई देंगी। रेखा की ज़िद ने मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया है।
रेखा की सीनियोरिटी का ख़्याल रखते हुए मेकर्स उनके ख़िलाफ़ किसी तरह की कार्यवाही नहीं कर रहे हैं, लेकिन रीशूट हालत पतली कर दी है। रीशूट के लिए फ़िल्म के लीड एक्टर्स कटरीना कैफ़ और आदित्य रॉय कपूर की डेट्स मैनेज करना मुश्किल होगा, क्योंकि दोनों ही दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए कमिटिड हैं।
सुनने में आया है, कि अब तबू को फ़िल्म में रेखा की जगह लेकर इसे पूरा किया जाएगा। फितूर चार्ल्स डिकंस के नॉवल ग्रेट एक्सपेक्टेशंस पर बेस्ड फ़िल्म है, जिसमें रेखा मिस हेविशाम वाला रोल निभा रही थीं।