रिहाई के बाद ‘एक विलेन’ के कंसर्ट में शामिल अंकित

मुंबई: मोहित सूरी डायरेक्टिड और एकता कपूर प्रोड्यूस्ड फ़िल्म एक विलेन के प्रोमोशंस ने रफ़्तार पकड़ ली है। हाल ही में मुंबई में फ़िल्म का एक म्यूज़िकल कंसर्ट हुआ, जिसमें फ़िल्म की स्टार कास्ट, सिंगर्स ने हिस्सा लिया। मगर, इनके बीच सबसे चौेंंकाने वाली मौजूदगी रही सिंगर अंकित तिवारी की, जो हाल ही में जेल से बाहर आए हैं।

अंकित पर कुछ दिन पहले उनकी दोस्त ने बलात्कार का इल्ज़ाम लगाया था। पुलिस ने अंकित को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था, और हाल ही में उन्हें जमानत मिली है। ख़बर ये आई थी, कि कंसर्ट के लिए अंकित को बुलावा नहीं भेजा गया है, ताकि इवेंट किसी विवाद में ना फंसे।

श्रद्धा के साथ परफॉर्म करते अंकित।

वैसे भी अंकित पर संगीन इल्ज़ाम लगा हुआ है, और उनको पब्लिसिटी में शामिल करना उल्टा साबित हो सकता था। पर इस इवेंट के लिए अंकित से बेहतर कोई और विकल्प हो भी नहीं सकता था। आख़िर फ़िल्म का टाइटल एक विलेन है।

कंसर्ट में अंकित के अलावा फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख शामिल हुए। वहीं कंपोज़र मिथुन ने भी एंटरटेन किया। अंकित के साथ श्रद्धा ने फ़िल्म के गलियां गाने को आवाज़ दी है। कंसर्ट में भी इन दोनों ने इस पर परफॉर्म किया।

सिद्धार्थ, श्रद्धा और रितेश।