‘रॉकी हैंडसम’ में नतालिया कौर बनीं 7 साल की बच्ची की मां

मुंबई: जॉन अब्राहम की होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में ब्राज़ीलियन मॉडल नतालिया कौर फीमेल लीड रोल में दिखाई देंगी, जो सात साल की बच्ची की मां का है। फ़िल्म में श्रुति हासन जॉन की बीवी के रोल में हैं। ‘रॉकी हैंडसम’ कोरियन फ़िल्म ‘द मैन फ्रॉम नो व्हेयर’ का ऑफिशियल रीमेक है। इसे डायरेक्ट कर रहे हैं निशीकांत कामत, जिनके साथ जॉन एक्शन थ्रिलर फ़िल्म फोर्स बना चुके हैं।

नतालिया कौर
नतालिया कौर

ओरिजनल फ़िल्म की कहानी एक 7 साल की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे ड्रग माफ़िया उसकी मां के साथ किडनैप कर लेता है, और इसके बाद फ़िल्म के लीड एक्टर वॉन बिन बदला लेने के लिए ड्रग माफ़िया के पीछे पड़ जाते हैं। ‘रॉकी हैंडसम’ में नतालिया सात साल की लड़की की मां के रोल में हैं।

डिपार्टमेंट के आइटम सांग में नतालिया कौर।
डिपार्टमेंट के आइटम सांग में नतालिया कौर।

‘नतालिया’ ने रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म डिपार्टमेंट में एक आइटम सांग से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इससे पहले वो किंगफिशर कलेंडर के लिए मॉडलिंग करती थीं। बहुत कम लोगों को पता है, कि ‘नतालिया’ ने पूजा भट्ट की फ़िल्म ‘जिस्म 2’ के पोस्टर के लिए फोटोशूट भी किया था। कुछ तेलगू फ़िल्मों में भी उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किए हैं। नतालिया के दादा पंजाबी थे, जिन्होंने एक पुर्तगाली औरत से शादी की थी। इसीलिए उन्हें सरनेम कौर मिला है।

‘रॉकी हैंडसम’ में चार मुख्य विलेन हैं, जिनकी पहचान अभी छिपाकर रखी गई है। लेकिन ये तय है, कि फ़िल्म में ज़बर्दस्त एक्शन होगा। ‘रॉकी हैंडसम’ की शूटिंग 15 जून से हैदराबाद में शुरू हो चुकी है।