लव स्टोरी से डेब्यू करना चाहती थी : शिल्पा

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी।
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी।

मुंबई : एक्टर से प्रोड्यूसर बनीं शिल्पा शेट्टी किसी रोमांटिक या कॉमेडी फ़िल्म से अपनी प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत करना चाहती थीं, लेकिन बन गई एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ‘ढिश्कियाऊं’।

शिल्पा ने ये खुलासा किया एक इवेंट में, जिसमें वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ शामिल हुईं। शिल्पा ने पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म के बारे में बताते हुए कहा, कि फ़िल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पांस से वो बहुत ख़ुश हैं। फ़िल्म में लीड रोल निभा रहे हैं हरमन बावेजा, जबकि सनी देओल सपोर्टिंग रोल में हैं।

हरमन और सनी इस फ़िल्म में गैंगस्टर बने हैं। सनी हरयाणवी गैंगस्टर हैं, और उनका लुक भी डिफ़रेंट हैं। सनी पहली बार स्क्रीन पर यूनिब्रो के साथ दिखाई दे रहे हैं। फ़िल्म में सनी डायलॉग भी हरयाणवी भाषा में बोल रहे हैं। फ़िल्म को डायरेक्ट किया है सनमजीत सिंह तलवार ने।

सनी और शिल्पा ने दो फ़िल्मों में काम किया है। ‘इंडियन’ और ‘अपने’ में शिल्पा ने फीमेल रोड निभाया है। अपने को-एक्टर को अपन डेब्यू प्रोडक्शन में लेकर शिल्पा प्राउड फील कर रही हैं।

‘ढिश्कियाऊं’ में फीमेल लीड रोल में डेब्यूटेंट आयशा खन्ना हैं, जिनके बारे में कहा जाता है, कि वो स्टाइलिंग के लिए शिल्पा के पास गई थीं, लेकिन शिल्पा को वो इतनी अच्छी लगीं, कि लीडिंग लेडी बना दिया।

sunnyharman
ढिश्कियाऊं में सनी देओल और हरमन बावेजा।

‘ढिश्कियाऊं’ हरमन के लिए इंपोर्टेंट फ़िल्म है, और इसे उनके लिए कमबैक माना जा रहा है। हरमन ने 2008 में डेब्यू करके तीन फ़िल्मों में काम किया है, और तीनों ही फ़्लॉप रहीं हैं।

इन दिनों बिपाशा बसु को डेट कर रहे हरमन को उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा ने भी ‘ढिश्कियाऊं’ के लिए विश किया है।

[youtube url=”video_http://www.youtube.com/watch?v=I1fhdUuoBAI” width=”3oo” height=”315″]