शुद्धि के लिए सलमान को मिलेंगे 150 करोड़!

मुंबई: हर फ़िल्म के साथ सलमान ख़ान का क़द बड़ा होता जा रहा है। इस बार सलमान ने ऐसी डील की है, जिसे सुनकर आपका मुंह खुला रह जाएगा। धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म ‘शुद्धि’ में काम करने के लिए सलमान को लगभग 150 करोड़ दिए जा रहे हैं।

हिंदी सिनेमा में अब तक की ये सबसे बड़ी डील है। सलमान को ये रक़म फ़िल्म के सेटेलाइट राइट्स और प्रॉफिट शेयरिग के रूप में मिलेगी। सूत्रों की मानें, तो धर्मा और सलमान के बीच जो डील हुई है, उसके मुताबिक़ सलमान को सेटेलाइट राइट्स की बिक्री में 40 फीसदी हिस्सा मिलने के साथ टोटल प्रॉफ़िट में से 20 फीसदी शेयर मिलेगा। अनुमान है, कि इन दोनों को मिलाकर सलमान के एकाउंट में लगभग 150 करोड़ रूपए पहुंचेंगे।

‘किक’ के लिए भी सलमान ने कुछ ऐसी ही डील की है। सूत्रों के मुताबिक़, सलमान ने ‘किक’ के म्यूज़िक और सेटेलाइट राइट्स बतौर फीस लिए हैं, जिन्हें मिलाकर दबंग ख़ान को लगभग 60 करोड़ रूपए मिले हैं।

‘शुद्धि’ को लेकर हुई डील के बारे में सुनकर ट्रेड सर्किल भी हैरान है, लेकिन आजकल प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स के बीच इस तरह की डील होने का ट्रेंड है। शुद्धि करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

salman-and-karan-smiling-sets-jhalak-dikhhla-jaa-6