सलमान के छोटे भाई क्यों नहीं बने विद्युत?

vidyut-jamwal4मुंबई : सलमान ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने की ख़्वाहिश तक़रीबन हर न्यू कमर की होती है। लेकिन मौक़ा कुछ को ही मिल पाता है।

‘कमांडो’ से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू करने वाले विद्युत जाम्वाल को भी ये मौक़ा मिला, जब सूरज बड़जात्या ने अपनी फ़िल्म ‘बड़े भैया’ में सलमान ख़ान के छोटे भाई का क़िरदार विद्युत को ऑफ़र किया, लेकिन विद्युत इस ऑफ़र को एक्सेप्ट नहीं कर सके।

हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए विद्युत ने इसकी वजह का खुलासा किया-“ये कहना सही नहीं है, कि मैंने फ़िल्म को रिजेक्ट किया है। सच्चाई ये है, कि सूरज सर और मेरी डेट्स मैच नहीं हो रही थीं। जब आप फ़िल्मों में काम करते हैं, तो बहुत सारी चीज़े हो रही होती हैं। एक-दो फ़िल्में हैं, जिन पर मैं काम कर रहा हूं। इनके अलावा कुछ फ़िल्में हैं, जिनमें मैं सलमान ख़ान के साथ काम करना चाहता हूं।”

विद्युत ने हिंदी सिनेमा में ‘फोर्स’ से डेब्यू किया था, लेकिन इस फ़िल्म में वो निगेटिव रोल में थे। इस वक़्त ‘कमांडो’ के सिक्वल की तैयारियों में बिज़ी विद्युत ने आगे कहा- “मैं बचपन से उनका बड़ा फैन रहा हूं, लेकिन अगर आपके पास डेट्स नहीं हैं, तो ये मुश्किल हो जाता है।”