साल में सिर्फ़ एक फ़िल्म में एक्टिंग करेंगे हिमेश

मुंबई: हिमेश रेशमिया की समझ में आ गया है, कि उनके अंदर एक्टिंग से ज़्यादा टेलेंट म्यूज़िक का है। इसीलिए हिमेश ने तय किया है, कि बतौर एक्टर वो साल में एक से ज़्यादा फ़िल्म नहीं करेंगे।

पिछले हफ़्ते हिमेश की फ़िल्म ‘द एक्सपोज़’ रिलीज़ हुई है, जिसने 20 मई तक 14 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस फ़िल्म में हिमेश ने एक्टिंग करने के अलावा प्रोड्यूस किया, और म्यूज़िक भी दिया।

हमशकल्स के इवेंट में साजिद के साथ हिमेश।
हमशकल्स के इवेंट में साजिद के साथ हिमेश।

अब बारी है हिमेश के म्यूज़िक डायरेक्टर वाले रोल की। साजिद  ख़ान की फ़िल्म ‘हमशकल्स’ में हिमेश रेशमिया ने म्यूज़िक दिया है, जो पॉप्यूलर हो रहा है।

फ़िल्म से जुड़े एक इवेंट में हिमेश ने कहा- “म्यूज़िक कंपोज करना मेरी असली क़ाबिलियत है। गाने ने मुझे क़ामयाबी दी है, और एक्टिंग मेरा पैशन है। बतौर एक्टर मैं साल में सिर्फ़ एक फ़िल्म करना चाहता हूूं। बतौर कंपोज़र मैं 4-5 फ़िल्में करता रहूंगा। जितना काम पहले करता था, उतना नहीं करूंगा। क्योंकि अब 115 फ़िल्में हो गई हैं, तो जितना हो सके उम्मीदों को पूरा करना ज़रूरी है।”

‘हमशकल्स’ के अलावा हिमेश का म्यूज़िक इस साल सलमान की फ़िल्म ‘किक’ में भी सुनाई देगा। वहीं, सलमान स्टारर ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए भी हिमेश धुनें बना रहे हैं, जिसे सूरज बड़जात्या डायरेक्ट कर रहे हैं। चलिए, कुछ देर से ही सही, पर हिमेश की समझ में बात आ गई।