सूर्यवंशी की रिलीज़ खिसकने से भड़के फ़ैंस के नाम अक्षय कुमार का पैग़ाम, आपका गुस्सा समझता हूं…

शायोनी गुप्ता, मुंबई। अक्षय कुमार की सोशल मीडिया में एक लम्बी और वफ़ादार फ़ैन फॉलोइंग है, जो उनके लिए हरदम तैयार खड़ी रहती है। अक्षय की फ़िल्मों को सपोर्ट करना हो, या उनके द्वारा किये गये किसी सोशल कॉज़ को आगे बढ़ाना हो, सोशल मीडिया फ़ैंस पूरे दमख़म से जुट जाते हैं, मगर पिछले दिनों उनके कुछ फ़ैंस नाराज़ हो गये थे और अक्षय के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में नेगेटिव मैसेज आने लगे। उनकी फ़िल्म सूर्यवंशी के बॉयकॉट से संबंधित संदेश ट्रेंड होने लगे थे।

अक्षय के फ़ैंस इस बात से नाराज़ हैं कि सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट 2020 की ईद से हटाकर 27 मार्च 2020 क्यों की गयी। फ़ैंस का मानना है कि अक्षय को ईद पर ही आना चाहिए, क्योंकि इससे त्योहार का भी फ़ायदा मिलेगा। मगर, फ़िल्म के निर्देशक और सह निर्माता रोहित शेट्टी ने सलमान ख़ान की फ़िल्म इंशाअल्लाह से टकराव बचाने के लिए सूर्यवंशी को कुछ महीने पहले खिसका दिया। इंशाअल्लाह 2020 की ईद पर आएगी।

अब अक्षय ने अपने फ़ैंस से अनुरोध किया है कि वो इस नकारात्मकता का हिस्सा ना बनें। अक्षय ने एक नोट ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है- पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि कुछ ऐसे लोग, जो मेरे अज़ीज़ हैं- आप लोग, नकारात्मक ट्रेंड का हिस्सा बने हुए हैं। मैं आपके गुस्से को देख और समझ सकता हूं। मैं बस यही कर सकता हूं कि ऐसे ट्रेंड का हिस्सा ना बनने के लिए हाथ जोड़कर आपसे गुज़ारिश करूं। सूर्यवंशी में मैंने बेहद सकारात्मकता के साथ काम करना शुरू किया था। आइए, इसे वैसे ही जारी रखें और उसकी रिलीज़ भी उसी सकारात्मकता से होने दें।

अक्षय के कुछ फ़ैंस को इस बात का दुख है कि सलमान ख़ान से बॉक्स ऑफ़िस पर टकराने के बजाए अक्षय ने पीछे हटने को प्राथमिकता दी।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *