Akshay Kumar ने किया एलान, अगले साल जून में फूटेगा Laxmmi Bomb

मुंबई, सिंसियर्ली सिनेमा। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अगले साल एक बड़ा धमाका करने वाले हैं, जिसका एलान उन्होंने इंस्टाग्राम के ज़रिए किया है। अक्षय की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) अगले साल 5 जून को रिलीज़ होगी। इस ख़बर के साथ अक्षय ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक भी शेयर किया है। पोस्टर पर अक्षय कुमार का चेहरा दिखाया गया है और वो काजल लगा रहे हैं।

इस पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा है- ”आपके लिए एक बॉम्ब जैसी कहानी लेकर आ रहा हूं, जो सिनेमा में 5 जून 2020 को रिलीज़ हो रही है।” फ़िल्म में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में दिखने वाली हैं। फ़िल्म की कहानी फ़रहाद सामजी ने लिखी है और राघव लॉरेंस इसका निर्देशन कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अक्षय का यह अब तक का सबसे एक्सपेरिमेंटल रोल होगा। 

Laxmmi Bomb तमिल हिट कंचना का आधिकारिक रीमेक है। कंचना हॉरर कॉमेडी है, जिसकी कहानी एक ऐसे किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें ट्रांस्जेंडर की आत्मा प्रवेश कर जाती है। एक इंटरव्यू में राघव ने बताया था कि फ़िल्म की कहानी को हिंदी दर्शकों की सोच और समझ के हिसाब से बदला गया है। कियारा आडवाणी का किरदार भी फ़िल्म में काफ़ी अहम होने वाला है। 

दिलचस्प बात यह है कि अगले साल अक्षय की सूर्यवंशी ईद पर रिलीज़ होने वाली है, जिसका एलान वो काफ़ी पहले कर चुके हैं। 2020 में ईद मई महीने में होने वाली है। इसका मतलब हुआ कि सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज़ में ज़्यादा फ़र्क नहीं होगा।