साहो की महाचुनौती के बावजूद 15 अगस्त पर ही रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की Mission Mangal

डेस्क रिपोर्टर, मुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर ही रिलीज़ हो रही है। इसकी रिलीज़ डेट में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ख़बरें आयी थीं कि 15 अगस्त पर बड़ी-बड़ी फ़िल्मों का जमावड़ा होने की वजह से मिशन मंगल को एक हफ़्ता पहले खिसकाकर 9 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। मगर, अब सूत्र बता रहे हैं कि रिलीज़ डेट नहीं बदली जा रही।

मिशन मंगल, अंतरिक्ष में भेजे गये देश के पहले मंगलयान की सफलता की कहानी पर बनी फ़िल्म है। इसे आर बाल्की ने प्रोड्यूस और जगन शक्ति ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी और शरमन जोशी अहम किरदारों में दिखेंगे।

15 अगस्त पर मिशन मंगल के साथ जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी रिलीज़ होने वाली है। यह दिल्ली में कुछ साल पहले हुए एक एनकाउंटर पर आधारित फ़िल्म है। वहीं, बाहुबली सीरीज़ से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाले तेलुगु एक्टर प्रभास की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साहो 16 अगस्त को आ रही है। इस फ़िल्म का टीज़र हाल ही में आया है और काफ़ी पसंद किया जा रहा है।

दक्षिण भारतीय निर्देशक सुजीत की इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे से कलाकार अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। साहो, मिशन मंगल और बाटला हाउस, दोनों फ़िल्मों के लिए कड़ी चुनौती साबित होने वाली है।

वैसे जहां तक अक्षय कुमार की बात है तो स्वतंत्रता दिवस का पर्व उनके लिए लकी रहता आया है। पिछले साल 15 अगस्त पर उनकी गोल्ड आयी थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर 107 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके कामयाब रही थी। इसके साथ रिलीज़ हुई जॉन अब्राहम की फ़िल्म सत्यमेज जयते भी बॉक्स ऑफ़िस पर 89 करोड़ का कलेक्शन करके हिट रही थी।

2017 में अक्षय टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को लेकर आये थे, जो 133 करोड़ से अधिक कमाकर सुपर हिट रही थी। 2016 में अक्षय की रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म 127 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके हिट घोषित की गयी थी। 2015 में 14 अगस्त को अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म ब्रदर्स आयी, जो 82 करोड़ का कलेक्शन करके औसत रही।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *