अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी के सेट पर किया ख़तरनाक स्टंट, तस्वीर शेयर करके बोले यह बात…

मनोज शर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार इन दिनों बैंकॉक में सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और स्टंट मास्टर रोहित शेट्टी मिल जाएं तो समझ सकते हैं कि कुछ अनोखा होने वाला है। सूर्यवंशी में दोनों पहली बार साथ आये हैं और दर्शकों को कुछ ऐसा देने वाले हैं, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

अक्षय ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है, जिसमें वो ख़तरनाक स्टंट परफॉर्म कर रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय हेलीकॉप्टर से अपने पैरों के बल पर लटके हुए हैं और रोहित मोटरसाइकिल पर सवार हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि चेज़ सीक्वेंस की एक्टर-डायरेक्टर मिलकर चेज़ सीक्वेंस की रिहर्सल कर रहे हैं।

अक्षय ने फोटो कैप्शन में लिखा है- Casually hanging, off a helicopter…just another day on the sets of #Sooryavanshi. इसके बाद उन्होंने एक चेतावनी भी लिखी है कि इसे ख़ुद ट्राय ना करें, क्योंकि स्टंट एक्सपर्ट की देखरेख में परफॉर्म किये जाते हैं।

इससे पहले अक्षय की एक और फोटो बाहर आयी थी, जिसमें वो तेज़ गति से मोटरसाइकिल भगाते नज़र आ रहे हैं। सूर्यवंशी कॉप ड्रामा है, जिसमें अक्षय एक बार फिर ख़ाकी पहने हुए दिखेंगे।

सूर्यवंशी अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म कटरीना कैफ़ फ़ीमेल लीड रोल में हैं।