भारत ने जीता World Cup 2019 का पहला मैच, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने दी बधाई

मुंबई, डेस्क रिपोर्टर। भारत ने वर्ल्ड कप 2019 में शानदार आग़ाज़ किया है। कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने साउथ अफ़्रीका ख़िलाफ़ अपना पहला मैच 6 विकटों से जीत लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम की इस ज़बर्दस्त जीत से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी सातवें आसमान पर हैं। सोशल मीडिया में टीम को जीत की बधाई दी जा रही है।

पहले मैच में रोहित शर्मा ने शतक लगाया, वहीं वर्ल्ड कप में डेब्यू करने वाले हार्दिक पंड्या ने चौका जड़कर भारत की जीत को मुक़ाम तक पहुंचाया। अनिल कपूर ने बधाई देते हुए रोहित शर्मा की पारी की तारीफ़ की।

रितेश देशमुख ने एक ही ट्वीट से टीम इंडिया और सलमान ख़ान को बधाई दे दी। सलमान की फ़िल्म भारत भी 5 जून को रिलीज़ हुई और शानदार ओपनिंग ली। रितेश ने लिखा कि भारत घर और इंग्लैंड में जीता। एक ख़्वाब जैसी शुरुआत।

सुष्मिता सेन ने टीम इंडिया की जीत सुनिश्चित होते ही लिखा- हार्दिक पंड्या। हम स्टाइल में मैच ख़त्म करेंगे। लगभग जीत गये। राहुल बोस ने लिखा- टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। वर्ल्ड कप 2019 की ठोस शुरुआत। राहलु ने रोहित शर्मा की बल्लेबाज़ी की तारीफ़ भी की। निमरत कौर ने लिखा कि टीम इंडिया ने ठोस शुरुआत की है। स्पोर्ट एंथ्योसियास्ट अभिषेक बच्चन ने भी ख़ुशी ज़ाहिर की।