भागते-भागते सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंच गई हैप्पी!

मुंबई: हैप्पी भाग जाएगी, लेकिन भागकर जाएगी कहां? तो इसका जवाब मिल गया है। हैप्पी भागकर पाकिस्तान पहुंच जाएगी। जी हां,  कुछ यही ट्विस्ट है डायना पेंटी की आने वाली फ़िल्म हैप्पी भाग जाएगी का।

मुदस्सर अज़ीज़ डायरेक्टिड फ़िल्म में डायना हैप्पी के क़िरदार में हैं। हाल ही में फ़िल्म की शूटिंग पूरी हुई है। इस मौक़े को सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी रखी गई, जिसमें डायना के अलावा फ़िल्म के लीड एक्टर अभय देओल, प्रोड्यूसर आनंद एल राय और पाकिस्तानी एक्ट्रेस मोमल शेख शामिल हुईं, जो हैप्पी भाग जाएगी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

abhay-deol-diana-penty-don-traditiona-avatar-for-happy-bhaag-jayegi-1

हैप्पी भाग जाएगी रोमांटिक फ़िल्म है। कॉकटेल से डेब्यू के बाद डायना की ये दूसरी फ़िल्म है। अपने करेक्टर के बारे में डायना ने ज़्यादा नहीं बताया। ज़ोर देने पर डायना ने कहा- हैप्पी ग़ल्ती से पाकिस्तान पहुंच जाती है। ये हल्की-फुल्की रोमांटिक प्रेम कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि सफ़र में उसके साथ क्या होता है।

momal sheikh
मोमल शेख।

हैप्पी भाग जाएगी से डेब्यू कर रहीं मोमल शेख अभय देओल की प्रेमिका बनी हैं, और फ़िल्म में उनका क़िरदार अहम है। फ़िल्म जिमी शेरगिल और अली फ़ज़ल भी हैं। हैप्पी भाग जाएगी इसी साल रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।