GOOD NEWWZ BOX OFFICE: अक्षय कुमार की फिल्म 2 हफ्ते बाद पहुंची 200 करोड़ के करीब


शायोनी गुप्ता, मुंबई: अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफ़िस से आने वाली गुड न्यूज़ का सिलसिला अब भी जारी है।पिछले साल की आखरी रिलीज़ गुड न्यूज़ अब भी थीयटर्स में ज़बरदस्त प्रदर्शन दिखा रही है। रिलीज़ के दो हफ़्तों के बाद, गुड न्यूज़ 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। ख़ास बात ये है, कि गुड न्यूज़ के अलावा सलमान खान की दबंग 3 भी इस वक़्त सिनमाघरों में चल रही है लेकिन सलमान की इस बहु-चर्चित फ़िल्म की कमाई अक्षय की गुड न्यूज़ से कहीं पीछे है। दबंग 3 20 डिसेम्बर को रिलीज़ हुई थी। जबकि गुड न्यूज़ 27 डिसेम्बर को थीयटर्स तक पहुंची। लेकिन स्क्रीन्स पर ज़्यादा वक़्त बिताने के बावजूद जहाँ दबंग 3 अब तक 150 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी वहीं गुड न्यूज़ 181 करोड़ अपने खाते में दर्ज कर चुकी है।

गुड न्यूज़ एक कॉमडी फ़िल्म है जिसमें अक्षय के साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दुसंझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिकाओं में थे। इस रोमांटिक कॉमडी को दर्शकों के बेहद पसंद किया। रिलीज़ के कुछ ही दिनों में गुड न्यूज़ 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था। अक्षय के लिए साल 2019 काफ़ी महत्वपूर्ण रहा है। पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी चारों फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन कमायी की है। 2019 के मार्च में केसरी रिलीज़ हुई थी जबकि अगस्त में फ़िल्म मिशन मंगल थीयटर्स तक पहुंची। हाउसफुल 4 ने अक्षय की दिवाली को रोशन किया वहीं अब गुड न्यूज़ भी शानदार नम्बर्स के साथ आगे बढ़ रही है।

उम्मीदें पूरी है कि गुड न्यूज़ अक्षय के करियर की दूसरी 200 करोड़ फ़िल्म बनकर सामने आएगी। लेकिन इस वक़्त बॉक्स ऑफ़िस पर इस फ़िल्म को छपाक और तानाजी जैसी फ़िल्मों का सामना भी करना पड़ेगा। 2020 की इन दो बड़ी फ़िल्मों का इंतज़ार दर्शकों को एक लम्बे समय से थी।

2020 में भी अक्षय की कई सारी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिनके लिए दर्शक काफ़ी उत्सुक हैं। इसकी शुरुआत होगी सूर्यवंशी से जिसे रोहित शेट्टी ने डिरेक्ट किया है। लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फ़िल्में भी 2020 में रिलीज़ होंगी। लिहाज़ा, अक्षय के प्रसंशकों के लिए पिछले साल की तरह ये साल भी अहम रहने वाला है।