IndVsPak World Cup: बॉलीवुड पर भारत-पाक मैच का ख़ुमार, सेलेब्रिटीज़ कर रहे मज़ेदार ट्वीट…

डेस्क रिपोर्टर, मुंबई। भारत और पाकिस्तान के बीच आज मैनचेस्टर में पहला वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है। दोनों देशों के क्रिकेट फ़ैंस का जोश चरम पर है। सोशल मीडिया में भारत और पाकिस्तान के फ़ैंस अपने-अपने देशों के लिए जीत की दुआ कर रहे हैं, साथ ही एक-दूसरे की खिंचाई भी जारी है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ पर भी नीला रंग चढ़ा हुआ है और सोशल मीडिया में वो टीम इंडिया के लिए सपोर्ट जता रहे हैं।

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले विवेक ओबेरॉय ने एक मीम शेयर किया है। मीम में पीएम नरेंद्र मोदी के गेटअप में उनकी तस्वीर है और इस पर लिखा है- डरे तो वो हैं जो ना हमसे जंग के मैदन में जीत पाये और ना ही क्रिकेट के। अनुपम खेर ने एक वीडियो के ज़रिए भारतीय टीम को जीत की शुभकामना दी है।

स्वरा भास्कर ने अपने पाकिस्तानों दोस्तों से मज़ा लेते हुए उनसे शर्त लगाने के लिए पूछा है। स्वरा ने ट्वीट में पूछा है कि अगर टीम इंडिया जीतती है तो उन्हें क्या मिलेगा। स्वरा ने अपनी पसंद की चीज़ों की लिस्ट भी पेश की है। रितेश देशमुख ने बताया कि अमेरिका में सुबह के 4.30 बजे हैं। भारत पाक मैच देखने के लिए ख़ास इंतज़ाम किया है।

रणदीप हुड्डा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर के लिए लिखा है कि इतना अच्छा खेलते हैं। अफ़सोस की बात है कि उन्हें इतने दिन तक दूर रखा गया। वहीं रोहित शर्मा के लिए मज़ाक में लिखा है कि शर्मा जी का लड़का कुछ करके दिखाएगा। अतुल कस्बेकर ने कोहली और जसप्रीत बुमराह को मिलाकर कोबरा (KOHli+BumRAH=KOBRAH) बताते हिए जीत के लिए चीयर किया है।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *